whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बीच पर दोस्त संग नहाने गई महिला हुई 'गायब', कुछ दिन बाद सामने आई सच्चाई तो कांप उठे लोग

Shocking News : दो महिलाएं नहाने के लिए समुद्र तट पर गईं लेकिन एक महिला पानी में गायब हो गई। कुछ दिन बाद सच्चाई सामने आई तो लोगों के होश उड़ गए। आखिर ये महिला समुद्र के किनारे पानी में कैसे गायब हुई थी?
11:18 AM Sep 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
बीच पर दोस्त संग नहाने गई महिला हुई  गायब   कुछ दिन बाद सामने आई सच्चाई तो कांप उठे लोग

Shocking News : दो महिलाएं आपस में अच्छी दोस्त थीं। दोनों को साथ में घूमना, छुट्टियां मनाना पसंद था। एक बार दोनों रात के वक्त बीच पर गई और समुद्र में स्विमिंग करने लगीं लेकिन इस दौरान एक महिला को अचानक किसी ने पानी में खींच लिया। दूसरी उसे बचाने की कोशिश करती रही लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। दोनों एक दूसरे के हाथों को पकड़ी हुई थीं लेकिन अचानक तेज झटका लगा और एक महिला गायब हुई। कुछ दिनों बाद इसको लेकर एक भयावह कहानी सामने आई।

Advertisement

मामला न्यू साउथ वेल्स से क्वींसलैंड, ऑस्ट्रेलिया का है। सिंडी वाल्ड्रोन और लीआन मिशेल घूमने के लिए समुद्र तट पर गई हुई थीं लेकिन ये टूर उनके लिए बड़ा घातक साबित हुआ। समुद्र तट पर नहाने के दौरान दोनों कमर तक पानी में उतर गईं लेकिन इसी दौरान पानी के नीचे थोड़ी से हलचल हुई और पैरों के पास कुछ महसूस हुई।

पानी में अचानक गायब हुई महिला 

दोनों ने एक दूसरे को बताया कि नीचे कुछ है। इसके बाद सिंडी ने लीआन से कहा कि जल्दी बाहर निकलना चाहिए लेकिन तब सिंडी को किसी ने पकड़ लिया और खींचना शुरू कर दिया। लीआन ने उसे पकड़ने और खींचने की कोशिश की लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ और सिंडी पानी में कहीं गायब हो गई। उसे किसी जानवर ने पानी में खींच लिया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें :  महिला को डूबता देख लाइव रिपोर्टिंग छोड़ पानी में कूदा पत्रकार, दुनिया भर में हो रही जमकर तारीफ

घटना के काफी दिन बाद एक इंटरव्यू लीआन मिशेल ने बताया कि कुछ दिन बाद पता चला कि जिस जगह हम लोग गए थे, वहां मगरमच्छ अधिक थे। ऐसे में जब एक मगरमच्छ की पहचान कर उसे बाहर निकाला गया तो उसके पेट में सिंडी के अवशेष मौजूद थे। उसे एक मगरमच्छ ने ही पानी में पकड़ा था और खा लिया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : फॉर्च्यूनर कार से भी महंगे बैल, आखिर किसान ने क्यों खर्च किए लाखों रुपये?

जिंदा बची महिला भी अस्पताल में भर्ती

लीआन मिशेल ने बताया कि जब वह पानी में डूब गई। इसके बाद भी मैंने पानी में छलांग लगाई और उसे खोजने की कोशिश लेकिन कुछ नहीं मिला। मैं किसी तरह बाहर निकल कर आई। इस घटना में मिशले को काफी चोटें आई थीं और सदमे में थीं। उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा था लेकिन उन्होंने बहन जैसी दोस्त को खो दिया था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो