whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Viral : चेतावनी के बाद भी भयंकर तूफान की लाइव स्ट्रीमिंग करने पहुंचा शख्स, जान बचाने की मांगने लगा भीख!

Hurricane Milton Florida Mike Smalls Video : तूफान के दौरान लाइव स्ट्रीमिंग कर रहे शख्स की हालत उस वक्त खराब हो गई, जब तूफ़ान ने अपना रौद्र रूप दिखाया। शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
10:17 AM Oct 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
viral   चेतावनी के बाद भी भयंकर तूफान की लाइव स्ट्रीमिंग करने पहुंचा शख्स  जान बचाने की मांगने लगा भीख

Hurricane Milton Florida Mike Smalls Video : अमेरिका में तूफान मिल्टन ने जमकर तबाही मचाई है। फ्लोरिडा उन इलाकों में से एक है, जहां इसका सबसे अधिक असर देखने को मिला। एक तरफ जहां लोगों को घर छोड़कर सुरक्षित स्थान पर जाने की चेतावनी दी गई थी, जान बचाने के लिए लोग दूसरी जगहों में शरण ले रहे थे, वहीं एक शख्स ऐसा था जो लाइव स्ट्रीमिंग करते हुए तूफान का सामना कर रहा था।

Advertisement

माइक स्मॉल्स जूनियर नाम का शख्स फ्लोरिडा के टाम्पा में तेज हवाओं के बीच एक गद्दा, एक छाता और रेमन नूडल्स का पैकेट लेकर पहुंच गया और कई घंटे तक इस तूफान में रहने का लाइव स्ट्रीमिंग कर रहा था। इस दौरान उसने जानलेवा स्थितियों का भी सामना किया। जब हवा तेज होने लगी और पानी का जलस्तर बढ़ने लगा तो उसने कहा कि मुझे बचाओ, मैं तैरना नहीं जानता। उसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

माइक स्मॉल्स जूनियर ने कहा कि तूफान मिल्टन के लाइवस्ट्रीमिंग के लिए उनकी योजना पहले से थी और कुछ अच्छे वीडियो रिकॉर्ड करना चाहता था। उसने कहा कि स्थिति खराब हो जाती तो मैं घर निकल जाता। हालांकि तूफान से बचकर वह सुरक्षित घर पहुंच गया और कहा कि वह यह जोखिम भरा काम फिर से करेगा, अगर कीमत सही होगी।

Advertisement


इससे पहले भी माइक तूफान के दौरान टेंट में करीब पांच घंटे बिता चुका है और लाइव स्ट्रीमिंग कर रहा था ताकि वह लोगों का मनोरंजन कर सके और पैसे कमा सके। माइक एक लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म खतरनाक स्टंट के वीडियो शेयर करते हैं और इससे अच्छी कमाई करते हैं। इस शख्स ने यह नहीं बताया कि आखिरकार उसने अपनी जान जोखिम में डालकर कितनी कमाई की।

Advertisement


शख्स ने कहा कि कुछ लोग सोच सकते हैं कि मैं न केवल अपनी जान जोखिम में डाल रहा हूं, बल्कि उन लोगों की जान भी जोखिम में डाल रहा हूं जो मुझे बचाने के लिए आ सकते हैं लेकिन मैं सभी को बताना चाहता हूं कि मैं सुरक्षा को ध्यान में रखकर इस तरह के स्टंट को करता हूं। वहीं पुलिस ने कहा है कि चेतावनी की अनदेखी करने से जान जोखिम में पड़ सकती है। जब लोग इन चेतावनियों की अनदेखी करते हैं तो वे न केवल अपनी सुरक्षा को खतरे में डालते हैं, बल्कि अन्य लोगों को भी परेशान करते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो