whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पत्नी की नाक काटी, ताकि वो भाई को न बांध सके राखी, पति की करतूत ने पहुंचाया जेल

Hardoi News : मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई का है, रक्षाबंधन के दिन मायके जाने की जिद करने पर पति ने दातों से पत्नी की नाक काट ली। 27 साल की महिला को लखनऊ रेफर किया गया है और स्थिति नाजुक बताई जा रही है।
06:56 AM Aug 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
पत्नी की नाक काटी  ताकि वो भाई को न बांध सके राखी  पति की करतूत ने पहुंचाया जेल

Hardoi News : राखी के दिन बहनें कहीं भी हों, भाई के पास पहुंचना चाहती हैं। दूर-दूर का सफर तय कर वह राखी बांधने के लिए अपने भैया के पास पहुंच जाती हैं लेकिन एक महिला को राखी बांधने के लिए अपने भाई के पास जाने की जिद करना भारी पड़ गया। गुस्साए पति ने पत्नी की नाक ही काट दी। महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

मामला हरदोई के देहात कोतवाली क्षेत्र के बनियानीपुरवा गांव का है, यहां एक महिला रक्षाबंधन के मौके पर मायके जाने की जिद कर रही थी। पति ने स्थिति का हवाला देकर इससे इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों में विवाद हो गया। बहस के दौरान पति को इतना गुस्सा आया कि उसे अपनी पत्नी की नाक काट लिया। इसके बाद परिजन कटी हुई नाक को लेकर अस्पताल पहुंचे।

पति ने काट ली नाक 

मिली जानकारी के अनुसार, पति ने अपनी पत्नी को नाक को दांत से काट लिया। कटी नाक को फ्रिज में रखकर परिजन महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां स्थिति को देखकर लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। 27 साल की अनीता का वीडियो वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो

चार दिन पहले मायके से लौटी थी महिला

बताया जा रहा है कि अक्सर अनीता का पति से विवाद होता रहता था, इसलिए वह मायके चली जाती थी। चार दिन पहले ही वह मायके से वापस आई थी और रक्षाबंधन से पहले जब उसने फिर से मायके जाने की बात कही तो पति भड़क गया और इस घटना को अंजाम दिया। वहीं पुलिस अब कार्रवाई कर रही है।


पत्नी ने बताया कि मैंने घर जाने की बात कही तो उन्होंने कहा कि जाओ, मैं तेरी नाक ही काट देता हूं। मैं अब नहीं रहना चाहती। कार्रवाई जरूर होनी चाहिए। पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पति द्वारा पत्नी की नाक दांत से काटने की सूचना मिली है। पति को हिरासत में लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो