whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लव, सेक्स, शादी और खौफनाक अंत, बेहद दर्दनाक है दिल्ली टू बिहार की लव स्टोरी

Darbhanga News : मामला बिहार के दरभंगा का है, दो साल पहले एक कपल ने लव मैरिज की थी लेकिन अचानक दोनों के बीच इतने विवाद हो गये कि दिल्ली से शुरू हुई प्रेम कहानी का दरभंगा में अंत हो गया।
02:44 PM Jun 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
लव  सेक्स  शादी और खौफनाक अंत  बेहद दर्दनाक है दिल्ली टू बिहार की लव स्टोरी

Darbhanga News : प्यार के लिए लोग घर-परिवार से बगावत कर लेते हैं। अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ रहने के लिए सबसे लड़ने के लिए तैयार रहते हैं लेकिन कई बार कुछ प्रेम कहानियों का अंत बेहद भयावह और खतरनाक होता है। बिहार के दरभंगा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, दिल्ली से शुरू हुई प्रेम कहानी की दरभंगा में दर्दनाक अंत हो गई।

दिन दहाड़े कर दी पत्नी की हत्या

दरभंगा जिले के सकतपुर थाना क्षेत्र में एक शख्स ने एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना देख सबके रोंगटे खड़े हो गए, बावजूद इसके कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाई और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी मृतका का पति है।

दिल्ली में शुरू हुई थी प्रेम कहानी

मृतक महिला की पहचान अलीनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली 22 साल की पिंकी कुमारी के तौर पर हुई है जबकि हत्यारे का नाम राम कुमार है। दोनों के बीच दिल्ली में मुलाकात हुई थी, दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने। इस बाद दो साल पहले दोनों की शादी हुई थी। हालांकि कुछ समय पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और पिंकी वापस बिहार चली गई।

यह भी पढ़ें : डिनर करते समय इतनी जोर से छींका, आंतें आईं बाहर! अस्पताल में ऐसे बची जान

करीब 6 महीने से पिंकी अपने मायके में रही। हाल ही में रामकुमार अपनी पत्नी पिंकी से मिलने दिल्ली से दरभंगा पहुंचा लेकिन विवाद शांत होने की जगह दोनों में फिर लड़ाई हो गई। इसके बाद आक्रोश में आकर राम कुमार ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें : डेटिंग ऐप से प्यार तलाशना पड़ा भारी, एक लड़की ने क्लब में कई लड़कों को लगाया चूना

वहीं पुलिस ने बताया है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, शुरुआत जांच में पता चला कि दोनों ने दो साल पहले शादी की थी। दोनों ने लव मैरिज की थी। अब किसी बात पर हुए विवाद के बाद हत्या कर दी है। इस खबर को सुनकर इलाके के लोग दहशत में हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो