whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पत्नी पर 5 रुपये खर्च करने से मुकरा तो आई तलाक की नौबत, आगरा से आया अनोखा मामला

Husband Refused To Buy 5 Rupees Kurkure For Wife: यूपी के आगरा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जहां पत्नी पर पांच रुपये खर्च न करना पति को महंगा पड़ गया। जब पत्नी ने कुरकुरे मांगे तो उसने नहीं दिलाए जिससे नाराज पत्नी पुलिस के पास जा पहुंची।
06:44 PM May 13, 2024 IST | Prerna Joshi
पत्नी पर 5 रुपये खर्च करने से मुकरा तो आई तलाक की नौबत  आगरा से आया अनोखा मामला
Husband Wife Fight

Husband Wife Fight: आए दिन पति-पत्नी के बीच रिश्तों में खटास और बात तलाक तक जाने के कई सारे मामले सामने आते रहते हैं। कभी-कभार तो रिश्ता टूटने का कारण ही बड़ा अजीबोगरीब होता है। ऐसा ही एक मामला आगरा से सामने आया जहां पत्नी पर सिर्फ 5 रुपये खर्च करने पर बात रिश्ता टूटने तक आ गई।

कुरकुरे की शौकीन है पत्नी

आपको बता दें कि पति ने पत्नी को 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट दिलवाने से मना कर दिया जिससे पत्नी नाराज हो गई। गुस्साई पत्नी ससुराल छोड़कर मायके चली गई और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। युवती शाहगंज की रहने वाली है और उसकी शादी साल 2023 में सदर क्षेत्र में हुई थी। उसे कुरकुरे खाने का काफी शौक था।

आपस में समझौता करवाने की कोशिश नाकाम

पत्नी ने जब पति से कुरकुरे खाने की फरमाइश की तो उसने नहीं दिलाए। इस बात पर कपल के बीच खूब झगड़ा हुआ और बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक जा पहुंची। गुस्से में आई पत्नी अपने पति के घर को छोड़कर मायके चली गई। पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी और पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र को भेज दिया। शनिवार को दोनों पक्षों को परिवार परामर्श केंद्र बुलाया गया। इस बीच काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने जानकारी दी कि दोनों पक्षों में आपसी समझौता करवाने की कोशिश की गई लेकिन बात नहीं बन पाई। दोनों को अगली तारीख दे दी गई है और हो सकता है कि मामला सुलझ जाए।

पत्नी बोली- अब तेवर बदल गए हैं

काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने जानकारी दी कि युवती का पति चांदी का काम करता है और पत्नी को शादी से पहले ही कुरकुरे खाने की आदत थी। पत्नी ने बताया कि शादी के छह महीने तक पति ने उसका काफी ख्याल रखा लेकिन अब उसके तेवर काफी बदल गए हैं। छोटी-छोटी फरमाइश भी वह पूरी नहीं करता और छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करता है। उसने यह भी बताया कि जब दो महीने पहले पांच रुपये के कुरकुरे के लिए बोला तो मना कर दिया और मारपीट तक कर दी।

पति ने क्या कहा?

पत्नी ने आरोप लगाया कि पति उसे खर्चे के पैसे नहीं देता और बेवजह मारपीट करता है। दूसरी तरफ पति का कहना है कि सिर्फ पांच रुपये के कुरकुरे के पीछे पत्नी ने लड़ाई की थी। जब कुरकुरे लाने के लिए मना कर दिया तो वह नाराज हो गई और झगड़ा करने लगी। वह नाराज होकर मायके चली गई।

यह भी पढ़ें: सुनो जी! तलाक दे दीजिए, UPSC की तैयारी करनी है, मना किया तो झूठे केस में जेल भेज दूंगी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो