whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सुहागरात के बाद नहाकर आई दुल्हन तो पति की निकली चीख, बोला-धोखा हुआ, तलाक लूंगा

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा में शादी के बाद जब पति ने पत्नी को देखा तो उसके होश उड़ गये। पति और पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि कुछ दिन बाद ही पत्नी ससुराल छोड़कर मायके आ गई और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया। अब इस कहानी में नया मोड़ सामने आया है।
07:58 AM Sep 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
सुहागरात के बाद नहाकर आई दुल्हन तो पति की निकली चीख  बोला धोखा हुआ  तलाक लूंगा

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। शादी के लिए लड़के को लड़की दिखाई गई, शादी में भी लड़के ने लड़की को देखा लेकिन जब वो दुल्हन बनकर घर में आई और मेकअप उतार कर सामने गई तो पति के होश उड़ गए। इसके बाद तो उसने अपनी पत्नी को ताने मारना शुरू कर दिया। कुछ ही दिनों में पति के तानों से पत्नी इस कदर परेशान हो गई कि सब कुछ छोड़कर मायके पहुंच गई और पति पर केस दर्ज करवा दिया। अब पति ने बताया कि उसके साथ धोखा हुआ है।

Advertisement

मामला आगरा परिवार परामर्श केंद्र से सामने आया है। साल 2022 में आगरा की रहने वाली एक लड़की की शादी आगरा के ही रहने वाले एक शख्स के साथ हुई, शादी बड़े धूमधाम से हुई लेकिन जब पत्नी सुसराल पहुंची तो उसका रंग देखकर पति परेशान हो गया। पति का कहना है कि जब मैं देखने गया था तब ये गोरी थी, इसकी आंखें भी ठीक थीं लेकिन ये तो सांवली है और आंखें भी छोटी-बड़ी हैं।

पति का यह भी कहना है कि फोटो में लड़की खूबसूरत दिखती थी लेकिन असल में ऐसी नहीं है। मेरे साथ धोखा हुआ है। इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया और ये विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों के बीच तनाव पैदा हो गया। एक दिन तंग आकर पत्नी, पति को छोड़कर मायके आ गई और पति समेत ससुराल वालों पर दहेज और प्रताड़ना का केस दर्ज करवा दिया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ऐसी कौन सी चीज है,जो ठंडे पानी में मिलते ही गर्म हो जाती है? यहां जानें जवाब

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि दोनों के बीच विवाद की असली वजह तो कुछ और ही है। दोनों को परिवार परामर्श केंद्र भेजा गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच सुलह होने वाली है। परिवार परामर्श केंद्र पर दोनों को समझाया गया है और सुलह की पूरी संभावना है। बताया गया कि पति की सबसे बड़ी शिकायत यही है कि उसे धोखा दिया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : नाक से आ रहा था पानी, डॉक्टर के पास गया तो वजह सुन हिल गया शख्स

पति का कहना है कि मेकअप की वजह से पत्नी का रंग उसे दिखा ही नहीं और जब शादी के बाद देखा तो वह परेशान हो गया। इसी को लेकर जब पति, पत्नी पर आक्रोश व्यक्त करने लगा तो विवाद बढ़ गया। वहीं पत्नी ने कहा कि वह तानों से परेशान हो गई।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो