whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दूसरे शख्स के साथ कार में बैठी थी पत्नी, बेसबॉल बैट लेकर पहुंचा पति; करने लगा पिटाई

Husband Wife Viral Video : पत्नी ने पति के खिलाफ मारपीट की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है। पति पर पत्नी को बेसबॉल बैट से पिटाई करने का आरोप है, इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल है।
09:16 AM Apr 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
दूसरे शख्स के साथ कार में बैठी थी पत्नी  बेसबॉल बैट लेकर पहुंचा पति  करने लगा पिटाई

Husband Wife Viral Video : हरियाणा के पंचकुला में पति-पति के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। एक पति अपनी पत्नी की बेसबॉल बैट से पिटाई करता दिखाई दिया। वहीं पत्नी चिल्ला-चिल्लाकर मदद मांगती दिखाई दे रही है। पत्नी किसी दूसरे शख्स के साथ कार में बैठी थी, तभी उसका पति पहुंच गया और बेसबॉल बैट से हमला कर दिया।

Advertisement

मामला पंचकुला के सेक्टर-26 स्थित पार्क के पास का बताया जा रहा है। जहां कार में एक महिला एक शख्स के साथ बैठी हुई थी। कार किनारे खड़ी हुई थी। तभी महिला का पति दूसरी कार से वहां पहुंचा और सीधे कार के शीशे को तोड़ दिया। इससे कार में बैठी पत्नी और दूसरा शख्स बुरी तरह डर गए।

बेसबॉल बैट लेकर पहुंचे पति ने अपनी पत्नी पर हमला कर दिया और बैट से उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। पत्नी मदद के चिल्लाने लगी और पुलिस को कॉल करने के लिए कहने लगी। हालांकि कुछ ही देर में पार्क में टहल रहे लोग वहां पहुंच गए और बीच बचाव किया। पिटाई कर रहे शख्स ने खुद को महिला का पति बताया और हंगामा करने लगा।

Advertisement

वायरल वीडियो का स्क्रीनग्रैब

यह भी पढ़ें : 400 करोड़ की विरासत का दावा कर दाई के साथ किया फ्रॉड! बच्चे को छोड़ फरार हुआ कपल

Advertisement

पति का आरोप है कि पत्नी उसे धोखा दे रही है। उसका पैसा लूट लिया और अब इस तरह अय्याशी कर रही है। हालांकि मामला पुलिस तक पहुंच गया है। पत्नी ने इस मामले को लेकर सेक्टर-25 स्थित चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें : यहां महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराते हैं चोर, अजीबोगरीब चोरियों से इलाके में दहशत

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में शिकायत मिली है और केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच शुरू कर दी गई है, जल्द ही आरोपी की गिरफ्तार कर ली जाएगी। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि अपशब्दों के अधिक इस्तेमाल की वजह से हम आपको वीडियो नहीं दिखा सकते।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो