खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

डेटिंग ऐप से प्यार तलाशना पड़ा भारी, एक लड़की ने क्लब में कई लड़कों को लगाया चूना

Hyderabad Dating Apps Scam : मामला हैदराबाद का है, यहां कई लड़कों ने नाम छिपाकर बताया है कि उनके साथ एक लड़की ने ठगी की है। लड़की डेटिंग ऐप से मिली थी। पढ़िए कैसे एक लड़की ने मिलने के बाद लड़कों को बनाया अपना शिकार।
03:33 PM Jun 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Hyderabad Dating Apps Scam: आज कल डेटिंग ऐप के जरिए प्यार या पार्टनर की तलाश बढ़ गई है। लाखों की संख्या में लोग तमाम डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करते हैं और अपने लिए पार्टनर की तलाश करते हैं लेकिन इसी की आड़ में जमकर फ्रॉड हो रहा है और लड़कों को निशाना बनाया जा रहा है। हैदराबाद में एक ही लड़की ने कई लड़कों को चूना लगाया है। कई लड़कों ने अपना अनुभव शेयर किया है।

Advertisement

डेटिंग के नाम पर क्लब में हुई ठगी

हैदराबाद के कई लड़कों ने दावा किया है कि उन्हें एक लड़की ने ठग लिया है। सभी लड़के, लड़की से एक डेटिंग ऐप के जरिए मिले थे। सभी को एक क्लब ले जाया गया और अलग-अलग दिन पर लड़कों को बड़े शातिराना तरीके से ठगा गया। अब कुछ लड़के सामने आये हैं और अपनी पहचान छुपाकर बताया कि कैसे उन्हें शिकार बनाया गया।

दीपिका नारायण भारद्वाज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बताया कि एक ही लड़की ने एक ही क्लब में कई लड़कों के साथ ठगी की है। तीन लड़कों ने अपना अनुभव शेयर किया है जबकि आठ लड़के ऐसे हैं, जिन्होंने अपने साथ हुए फ्रॉड की बात कबूल की है।


नाम छिपाकर एक लड़के ने बताया कि लड़की से बात शुरू होने के बाद हाईटेक सिटी मेट्रो स्टेशन मिलने के लिए बुलाया और फिर पास के ही एक मॉल के क्लब में लेकर गई। वहां लड़की ने कई महंगे ड्रिंक्स ऑर्डर किए, जिसका बिल करीब 40 हजार रुपये आया। शख्स ने कहा कि ड्रिंक करने के बाद भी जब लड़की के चेहरे पर कोई बदलाव नहीं आया तो मुझे शक हुआ।

Advertisement

यह भी पढ़ें : भारतीय पति ढूंढ रही रशियन लड़की, आप भी हैं इंटरेस्टेड तो सीधे कर सकते हैं मैसेज

लड़के ने आगे बताया कि जब मैं घर आया और गूगल पर जमकर इस क्लब के रिव्यू के बारे में पढ़ा तो मुझे हकीकत का पता चला, कई लड़कों ने अपने अनुभव शेयर किए हुए थे। ऐसे कई लड़कों ने बताया कि उनके साथ अलग-अलग जगहों पर फ्रॉड हुआ। हैरानी की बात ये थी कि सभी लड़कों को लड़के कांटेक्ट डेटिंग ऐप के जरिए हुआ और हर बार लड़की एक क्लब में मिलती, जहां वह कई महंगे ड्रिंक ऑर्डर करती। इसके बाद हजारों का बिल लड़के चुकाते और लड़की गायब हो जाती।

Advertisement
Tags :
Dating App CrimeFraudTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement