whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hyderabad Viral Video: सड़क से जा रहा था युवक कार ने मारी जबरदस्त टक्कर, हुई दर्दनाक मौत

Hyderabad Viral Video: हैदराबाद में तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, मृतक की पहचान गोपी के रूप में की गई है। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि कार की टक्कर के बाद व्यक्ति हवा में उछल गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
10:34 PM Aug 11, 2024 IST | Devansh Shankhdhar
hyderabad viral video  सड़क से जा रहा था युवक कार ने मारी जबरदस्त टक्कर  हुई दर्दनाक मौत
Hyderabad Viral Video

Hyderabad Viral Video: भारत में रोजाना हजारों सड़क हादसे होते हैं जिसमें कई लोगों की दर्दनाक मौत हो जाती है। ज्यादातर हादसे तेज रफ्तार गाड़ियों की चपेट में आने से होते हैं लेकिन इन हादसों पर लगाम नहीं लग पा रहा है। हैदराबाद से एक सड़क हादसे की भयानक वायरल वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

वीडियो में क्या था?

आपको बता दें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो हैदराबाद के जीडीमेटला इलाके का है जहां युवक जब सड़क किनारे से गुजर रहा था तभी कार ने उसे टक्कर मार देती है। यह घटना जीडीमेटला पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र गजुला रामाराम में हुई और सीसीटीवी में कैद भी हो गई।

यह भी पढ़ें : बिहार की खुशबू मैडम की टीचिंग स्टाइल का Fan हुआ पूरा देश, वायरल VIDEO देख लोग बोले- शिक्षक बनो तो खुशबू की तरह

टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह युवक हवा में उछलकर दूर जा गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ कर के भी परखचे उड़ गए। सड़क हादसे में मरने वाले की पहचान 38 वर्षीय सुरक्षा गार्ड गोपी के रूप में हुई है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे गोपी जा रहा है और सामने से तेज रफ्तार कार आती है जो अचानक से इतनी जोर टक्कर मारती है और फिर खंभे में जा टकराती है। वहीं, कार सवार सभी युवक कार से उतरकर तुरंत भाग जाते है।

यह है वो Hyderabad Viral Video :

नशे में था कार ड्राइवर

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक दुर्घटना के समय ड्राइवर शराब के नशे में था। जो भी इस वायरल वीडियो को देख रहा है उसका होश उड़ जा रहा है। पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है वहीं 5 लोग फरार हो गए हैं। स्थानीय प्रशासन का कहना है कि वह जल्द से जल्द फरार लोगों को गिरफ्तार कर लेंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो