whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IAS पूजा को छोड़िए, बेटी से ज्यादा 'दबंग' है मां; पुराना वीडियो हो रहा वायरल

IAS Officer Pooja Khedkar Mother Viral Video : आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मां का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कथित तौर पर किसानों को हथियार दिखाकर धमकाती दिखाई दे रही हैं।
01:44 PM Jul 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
ias पूजा को छोड़िए  बेटी से ज्यादा  दबंग  है मां  पुराना वीडियो हो रहा वायरल

IAS Officer Pooja Khedkar Mother Viral Video : आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर विवाद पर रोजाना नए अपडेट सामने आ रहे हैं। अब पुराने विवादों को भी हवा मिल रही है और इसकी चपेट में पूरा परिवार आ रहा है। अभी तक विवाद में सिर्फ IAS पूजा और उनके पिता का ही जिक्र हो रहा था लेकिन अब ना सिर्फ उनकी मां का भी नाम जुड़ गया है बल्कि कथित तौर पर उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर IAS पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कथित तौर पर किसानों को पिस्तौल दिखाकर धमकाते दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है कि जमीन 'हड़पने' की कोशिश में मनोरमा ने किसानों को धमकाया। यह घटना महाराष्ट्र के पुणे जिले के मुलशी तहसील में हुई।

वीडियो फुटेज में मनोरमा खेडकर को किसानों को धमकाते हुए पिस्तौल लहराते हुए दिखाया गया है। ऐसे में पूजा की वजह से विवादों में आए इस परिवार से जुड़े कई मामले सामने आ रहे हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में मनोरमा खेड़कर को मीडिया के कैमरे को धक्का मारते देखा गया था।


क्या है IAS पूजा खेडकर का विवाद?

IAS पूजा खेडकर पर अपने वरिष्ठ अधिकारियों और स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करने आरोप लगा, इसकी शिकायत हुई तो उनका पुणे से ट्रांफसर कर दिया गया। हालांकि इसके बाद उनकी चैट लीक हुई और फिर नकली दस्तावेज बनाकर UPSC में जमा करने का भी आरोप लगा गया। इतना ही नहीं, विकलांग होने के दावे पर भी सस्पेंस बना हुआ है।

यह भी पढ़ें : Video : चोरी करने कपड़े की दुकान में घुसे चोर, उल्टा पड़ गया दांव; दुकानदार की होशियारी से बुरे फंसे

PMO ने मांगी रिपोर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, IAS पूजा खेडकर मामले में PMO की भी नजर है। बताया जा रहा है कि PMO की तरफ से ट्रेनी IAS पूजा की रिपोर्ट मांगी गई है। वहीं IAS अधिकारियों को ट्रेनिंग देने वाले LBSNAA ने भी इस मामले में रिपोर्ट मांगी है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि खेडकर परिवार अब मुसीबत में फंस सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो