whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IAS टीना डाबी ने BJP नेता के सामने क्यों झुकाया सिर? सोशल मीडिया यूजर्स पूछ रहे सवाल

IAS Tina Dabi Viral Video: चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भाजपा के वरिष्ठ नेता के सामने खड़ी दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं कि टीना डाबी ने 7 सेकेंड में 5 बार सिर क्यों झुकाएं हैं।
10:34 AM Oct 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
ias टीना डाबी ने bjp नेता के सामने क्यों झुकाया सिर  सोशल मीडिया यूजर्स पूछ रहे सवाल

IAS Tina Dabi Viral Video: तेज तर्रार IAS टीना डाबी अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। बाड़मेर की जिलाधिकारी बनने के बाद आईएएस टीना डाबी के कई वीडियो वायरल हुए। कभी वह सफाई को लेकर दुकानदारों को फटकार लगाती दिखाई दीं तो कभी स्पा और मसाज पार्लर में छापे मारने के बाद चर्चाओं में आ गईं। अब टीना डाबी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भाजपा नेता सतीश पुनिया के सामने टीना डाबी खड़ी हैं और बार-बार सिर झुका रही हैं। सतीश पुनिया के सामने 7 सेकंड में करीब 5 बार टीना डाबी ने अपना सिर झुकाया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर कुछ लोग IAS की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इसकी आलोचना कर रहे हैं।

दरअसल अपने जन्मदिन के मौके पर सतीश पुनिया बाड़मेर पहुंचे थे। जहां उन्होंने साफ सफाई को लेकर टीना डाबी के कड़े रुख की सराहना की और कहा कि दादागिरी करके सफाई करवाई जा रही है। ऐसा ही रहा तो बाड़मेर भी इंदौर बन जाएगा।

Advertisement

Advertisement

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि टीना डाबी ने अपनी शिक्षा और सेवा के माध्यम से समाज में एक मिसाल कायम की है और उनका सम्मान करना हम सभी की जिम्मेदारी है। एक अन्य ने लिखा कि यह बाड़मेर को इंदौर की तरह सफाई अभियान चलाकर नंबर वन बनाकर छोड़ेंगी। एक अन्य ने लिखा कि सिर झुकाना कमजोरी नहीं है बल्कि ये आईएएस अधिकारी के स्वभाव को दिखाता है।

यह भी पढ़ें : IAS टीना डाबी के ताबड़तोड़ एक्शन, डॉक्टर्स में मचा हड़कंप, जानें क्या है पूरा मामला

एक अन्य ने लिखा कि आईएएस अधिकारी की जब कोई नेता तारीफ करता है तो ये उसके लिए खुशी की बात होती है। अगर सिर झुका भी दिया तो इसमें क्या समस्या है? एक अन्य ने लिखा कि इस तरह का व्यवहार बिलकुल ठीक नहीं है। एक आईएएस अधिकारी को अपनी मर्यादा में रहना चाहिए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो