whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Viral Dance Video : विदेशी बॉयफ्रेंड को भोजपुरी गाने पर नचाया! सब बस देखते रह गए

Dance Viral Video : इंडिया गेट के सामने भोजपुरी गाने पर एक लड़की ने अमेरिकी लड़के साथ डांस किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को चार लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।
12:24 PM Oct 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
viral dance video   विदेशी बॉयफ्रेंड को भोजपुरी गाने पर नचाया  सब बस देखते रह गए

Dance Viral Video : रील बनाकर पॉपुलर होने और पैसे कमाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है। कई लोग तो सब कुछ छोड़कर सिर्फ रील बना रहे हैं। कई कपल भी सोशल मीडिया पर रील बनाकर शेयर करते हैं। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपने विदेशी बॉयफ्रेंड को लेकर दिल्ली में मौजूद इंडिया गेट के सामने भोजपुरी गाने पर रील बना रही है।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दोनों इंडिया गेट के सामने मौजूद हैं और वहीं पर भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं। दोनों के डांस को लेकर वहां मौजूद पर्यटक हैरानी भरी निगाहों से देखते नजर आए। कुछ तो इनका वीडियो भी रिकॉर्ड करने लगे। लड़की तो भारतीय थी, उसने भोजपुरी गाने पर डांस किया तो कोई हैरान नहीं हुआ लेकिन लड़का विदेशी था और वो भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस कर रहा था।

लाखों ने देखा ये वीडियो

विदेशी लड़के को भोजपुरी गाने पर डांस करता देख सब हैरान रह गए। वीडियो को चार लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों लोग इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं। वीडियो को sanam_dancer97 नाम के अकाउंट से शेयर कर लिखा गया कि यूएसए बॉयफ्रेंड के साथ डांस।

Advertisement

Advertisement

वीडियो पर आ रहे लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अमेरिका वाले हैं कितना जल्द कॉपी कर रहे डांस को। एक ने लिखा कि ये लोग इतनी जल्दी कैसे कॉपी कर लेते हैं, जैसे इनको सब पता रहता है। एक ने लिखा कि मुझे लगता है कि एक दिन सब लोग मिलकर अंग्रेजों से मुजरा ना करवा दें। एक अन्य ने लिखा कि इन्होंने सबको नचाया है, अब इनको नचाया जा रहा है तो मजा आ रहा है।

यह भी पढ़ें : Minahil Malik का प्राइवेट MMS लीक होते ही वायरल, पाकिस्तान की है ये टिक टॉक स्टार

एक ने लिखा कि इन लोगों ने इंडिया गेट को नचनिया गेट बना दिया है। एक अन्य ने लिखा कि ये लड़की जानबूझकर ऐसा कर रही है। ऐसा करने से वह जल्दी पॉपुलर हो जाएगी। एक अन्य ने लिखा कि इंडिया गेट पर यह सब ठीक नहीं है, इस पर रोक लगाई जानी चाहिए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो