whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: रशियन युवती के शादी के सवालों पर रोचक जवाब, 5000 यूजर्स ने किए कमेंट

Indian Boy Married With Russian Girl Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का रशियन लड़की से अजीब सवाल पूछता दिखाई दे रहा है।
02:33 PM Sep 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  रशियन युवती के शादी के सवालों पर रोचक जवाब  5000 यूजर्स ने किए कमेंट

Indian Boy Married With Russian Girl Viral Video : भारतीय लड़कों के विदेशी लड़कियों से शादी करने के कई मामले सामने आ चुके हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि विदेशी गोरी लड़की के साथ शादी करने को लेकर लड़कों में क्रेज में बढ़ता जा रहा है। अब एक लड़के और रशियन लड़की का वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़के ने लड़की से एक सवाल पूछा, लड़की का जवाब खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो की शुरुआत में लड़का, लड़की से पूछ रहा है कि कहां से हो? लड़की जवाब में कहती है कि मैं रशिया, मोस्को से हूं। लड़का कहता है कि अच्छा तो रशिया लेने कब आऊं? लड़की कहती है, जब आपकी मर्जी हो। लड़के ने पूछा कि बुंदेलखंड चलोगी? लड़की के हां कहते ही लड़के ने कहा कि वहां गाय और भैंस भी बांधने पड़ेंगे, गोबर-पानी करना पड़ेगा।

लड़की ने कहा कि आप पहले लेने तो आओ, मैं सब करूंगी। लड़के ने फिर कहा कि गेहूं भी काटना पड़ेगा। लड़की ने कहा कि हां, वह भी काटूंगी। लड़के कहा कि अच्छा, चलो फिर बुंदेलखंड! इंडियन लड़के और रशियन लड़की के बीच बातचीत का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Advertisement


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि लड़की कैसी भी हो चलेगी लेकिन समझदारी ऐसी होनी चाहिए। एक ने लिखा कि ये लड़की तो एकदम परफेक्ट हिंदी बोल रही है यार, इसको जल्दी लेकर बुंदेलखंड की बोली भी सिखा देंगे। एक ने लिखा कि रशिया की लड़कियां वाकई बहुत साधारण होती हैं।

यह भी पढ़ें : Video: क्लास को पढ़ा रहे टीचर में आया ‘भूत’! अजीब हरकतों का वीडियो हो रहा वायरल

Advertisement

एक ने लिखा कि देखो, रशिया की लड़की कुछ भी करने को तैयार है लेकिन भारतीय लड़कियां तो खाना बनाने को तैयार नहीं है। एक ने लिखा कि कुछ भी कहो, दोनों मस्त लग रहे हैं। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं लगता है कि भारत आने के बाद वह रशियन भाषा भी बोल पाएगी, हमारी हिंदी ऐसी ही ऐसी भाई।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो