whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'7000 स्पेशल ट्रेन चलाई हैं, वो कहां चल रही हैं?' ट्रेन के टॉयलेट में बैठे 8 लोग, वीडियो वायरल

Viral Video दीपावली और छठ पर्व के मौके पर बड़ी संख्या में लोग ट्रेनों से यात्रा कर रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो को लेकर कांग्रेस ने रेल मंत्री पर तंज कसा है और सवाल पूछा है कि जो सात हजार स्पेशल ट्रेनें चलवाई गईं, वो कहां हैं?
10:42 PM Oct 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
 7000 स्पेशल ट्रेन चलाई हैं  वो कहां चल रही हैं   ट्रेन के टॉयलेट में बैठे 8 लोग  वीडियो वायरल

Viral Video : दीपवाली और छठ के लिए बड़ी संख्या में लोग शहर से घर की तरफ जा रहे हैं। स्टेशनों पर भारी भीड़ देखने को मिल रही है। ट्रेनें पूरी तरह से भरी हुई हैं। एक वीडियो को लेकर कांग्रेस ने रेल मंत्री पर निशाना साधा है और सवाल पूछा है कि जो सात हजार स्पेशल ट्रेनें चलवाई हैं, वो कहां हैं? वीडियो देखने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक ट्रेन स्टेशन पर खड़ी है। एक शख्स वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। वीडियो में दिखाई दिया कि ट्रेन के छोटे से बाथरूम में एक दो नहीं बल्कि करीब आठ लोग बैठे हुए हैं। बाथरूम में आठ लोग बैठे हैं तो पूरी ट्रेन का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।

कांग्रेस ने रेल मंत्री पर कसा तंज

वीडियो शेयर कर कांग्रेस की तरफ से लिखा गया है कि रील मंत्री जी... बिहार जाने वाले 8 यात्री ट्रेन के टॉयलेट में बैठे हुए हैं। सभी त्योहार पर अपने घर जा रहे हैं। तस्वीरें दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन की हैं। अगली रील में ये फुटेज लगा लीजिएगा। बाकी ये बता दीजिए कि दीवाली और छठ के लिए जो 7,000 स्पेशल ट्रेन चलाई हैं- वो कहां चल रही हैं?

Advertisement

Advertisement

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर यह चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इंडिया में रेल का सबसे बुरा हाल है। ये बात रेलमंत्री को पता ही नहीं है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कल मंत्री ने 7000 ट्रेनों का दावा कर रहे थे, वो अभी कहां हैं? सिर्फ कागजों में ही चल रही हैं क्या?


यह भी पढ़ें : Viral Video: TikTok वीडियो बनाने के चक्कर में ट्रेन से टकराया लड़का, वायरल हो रहा वीडियो

एक ने लिखा कि कांग्रेस को जनसंख्या नियंत्रण की मांग करनी चाहिए, भीड़ तभी कम होगी। एक अन्य ने लिखा कि कम से कम सफर तो कर पा रहे हैं, किसी तरह घर तो जा पा रहे हैं लेकिन पहले तो बेचारे मायूस होकर स्टेशन से लौट जाते थे। एक अन्य ने लिखा कि उत्तर भारत से चलने वाली अधिकतर लंबी दूरी की ट्रेनों का यही हाल है, जनरल कोच के टॉयलेट्स में सवारी अक्सर दिख जाते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो