होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कनाडा में भारतीय किरायेदार का सामान फेंक घर से निकाला, वीडियो देख भड़के लोग

Indian Tenant in Canada Video Viral : कनाडा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भारतीय किरायेदार का घर मालिक जबरन घर खाली करवा रहा है। वीडियो पर सोशल मीडिया पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
04:31 PM Oct 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Indian tenant in Canada Video Viral : कनाडा में एक भारतीय शख्स के साथ हुए दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किराए पर रह रहे शख्स के घर में मकान मालिक घुसा हुआ है और सामान को निकालकर बाहर फेंक रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की राय बंटी हुई है।

Advertisement

क्या है मामला?

वीडियो में कनाडाई मकान मालिक भारतीय किराएदार युवक से जबरन घर खाली करवा रहा है। महज 15 सेकंड के इस वीडियो को 17 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भारतीय किरायेदार शख्स बिना शर्ट पहने खड़ा है और मकान मालिक उसके सामान को निकालकर बाहर कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन लोगों की चिंताएं व्यक्त कर रहे हैं, जो कनाडा में रहते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो 

वीडियो को एक्स अकाउंट "@gharkekalesh" द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि "भारतीय लड़के और उसके मकान मालिक के बीच इसलिए झगड़ा किया क्योंकि वह घर खाली नहीं कर रहा था, फिर मकान मालिक आया और सामान खुद ही बाहर ले जाने लगा।"

Advertisement

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह देश की प्रतिष्ठा के लिए अच्छा नहीं है। लोगों को नियमों का पालन करना चाहिए। वो भारत नहीं है, जहां उलटी सीधी हरकतें करके बचा जा सकता है। इससे भारत की वैश्विक छवि को नुकसान पहुंच रहा है। कुछ लोगों के खराब रवैये के कारण ही अन्य भारतीय लोगों को घर खोजने में परेशानी आती है। एक ने लिखा कि विदेश में जाकर उलटी-सीधी हरकतें नहीं करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : महिला के घर में घुसा चोर, काम किया ‘तमाम’, लिखा ऐसा नोट पढ़कर सन्न हुए लोग

एक ने लिखा कि किराएदार के पास घर खाली न करने के लिए कारण हो सकते हैं, लेकिन मकान मालिकों को अपनी शक्ति महसूस कराना भी अनुचित है। मैं दोनों पक्षों को महसूस कर सकता हूं। एक अन्य ने लिखा कि पता नहीं क्यों, इन लोगों को विदेश जाने की जरूरत महसूस होती है। क्या भारत में लोग भूखे मर रहे हैं? एक अन्य ने लिखा कि मकान मालिक का यह व्यवहार ठीक नहीं लग रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
canadaTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement