होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खाली मुंडी हिला रहे और कुछ नहीं....एयरलाइन स्टाफ पर भड़के यात्री का वीडियो वायरल, किसकी तारीफ कर रहे यूजर्स?

Indigo Airline Staff Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यात्री एयरलाइन स्टाफ पर चिल्लाते दिखाई दे रहे हैं। यूजर्स एयरलाइन स्टाफ के सहनशीलता की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
11:40 AM Sep 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Indigo Airline Staff Viral Video : फ्लाइट में देरी, स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार, यात्रियों को सूचना ना देने के कारण कई तरह के विवाद हो रहे हैं। एयरपोर्ट पर बवाल के कई मामले आ चुके हैं। कथित तौर पर मुंबई एयरपोर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें यात्री इंडिगो के अधिकारी पर चिल्लाते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

वायरल वीडियो में एयरपोर्ट पर परेशान यात्री इंडिगो के कर्मचारियों से जवाब मांग रहे हैं। बताया जा रहा है कि फ्लाइट को बिना किसी पूर्व सूचना के रद्द कर दिया गया और जब यात्री फ्लाइट के लिए पहुंचे तब उन्हें इसकी जानकारी दी गई। इससे कई यात्री बुरी तरह भड़क गए और स्टाफ पर ही चिल्लाना शुरू कर दिया। जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

स्टाफ पर बुरी तरह चिल्लाने लगा यात्री

एक यात्री ने भड़कते हुए महिला स्टाफ से कहा कि सिर्फ सिर हिला रहे हो लेकिन कुछ भी कर नहीं रहे हो। वो तेज आवाज में बात कर रहा था और स्टाफ के चेहरे के सामने अंगुली को दिखा रहा था। कुछ महिलाएं भी स्टाफ पर आक्रोश व्यक्त करती दिखाई दीं। घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

देखें वीडियो 

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

सोशल मीडिया पर लोग इंडिगो महिला स्टाफ की सहनशीलता की लोग तारीफ कर रहे हैं तो वहीं बड़ी संख्या में लोग एयरलाइन्स द्वारा बरती जा रही लापरवाही पर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इन यात्रियों को ऐसा क्यों लग रहा है कि स्टाफ पर चिल्लाने से स्थिति बदल जाएगी। एक अन्य ने लिखा कि इन्हें समझाओ कि इस तरह किसी समस्या का हल नहीं निकाला जा सकता।

यह भी पढ़ें : 7 घंटे लेट हुई फ्लाइट फिर भी एयरपोर्ट पर उतरते ही गदगद हुए यात्री, पायलट ने लूट दिल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि जिस तरह इस स्टाफ ने सहनशीलता दिखाई है, वाकई उसकी तारीफ होनी चाहिए। एक ने लिखा कि कुछ लोग सोचते हैं कि अगर वे चिल्लाना शुरू कर देंगे तो इसका अधिक प्रभाव पड़ेगा। एक ने लिखा कि स्टाफ की तरफ से भी कम लापरवाही नहीं की जा रही, यात्रियों को खूब परेशान किया जा रहा है। अगर फ्लाइट रद्द हो गई है तो कम से कम इसकी जानकारी लोगों को दी जानी चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
IndiGo airlineTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement