खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टेक ऑफ से विमान से गिरा शख्स, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ हादसा; चौंकाने वाला वीडियो वायरल

Jakarta airport Viral Video : मामला इंडोनेशिया के जक्राता एयरपोर्ट का है, यहां उड़ान भरने की तैयारी कर रहे एक विमान से एक कर्मचारी नीचे गिर पड़ा, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है । गनीमत रही कि कर्मचारी को कोई गंभीर चोट नहीं आई।
07:56 PM May 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Jakarta airport Viral Video :  आमतौर पर एयरपोर्ट पर स्टाफ द्वारा किसी तरह की लापरवाही की उम्मीद नहीं की जाती है क्योंकि इससे बड़ी दुर्घटना हो सकती है। इंडोनेशिया के एक एयरपोर्ट पर अजीब दुर्घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उड़ान भरने को तैयार एक फ्लाइट से एक कर्मचारी नीचे गिर पड़ा। इस दुर्घटना को देखकर वहां मौजूद लोगों की चीखें निकल पड़ीं।

Advertisement

एयरपोर्ट हुई दुर्घटना का वीडियो वायरल 

मामला इंडोनेशिया के जकार्ता हवाई अड्डे का बताया जा रहा है। एयरबस A320 उड़ान भरने को तैयार था। सारी कार्रवाई लगभग पूरी हो चुकी है। इसी बीच फ्लाइट में चढ़ने के लिए लगाई जाने वाली सीढ़ी अचानक हटा ली गई। फ्लाइट में एक कर्मचारी मौजूद था, जिसने यह ध्यान नहीं दिया कि सीढ़ी हटाई जा चुकी है। उसने बात करते हुए फ्लाइट से आगे की ओर कदम बढ़ाया और गिर पड़ा।

शख्स को गिरता देख वहां मौजूद लोग चीखने लगे। उसके हाथ में कागजात थे, जो हवा में बिखर गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि कर्मचारी उतरते वक्त विमान में मौजूद किसी से बात कर रहा था। उसका ध्यान सीढ़ियों पर नहीं था और उसने जैसे ही कदम आगे बढ़ाया, सीधे नीचे गिर पड़ा।

देखिए वीडियो  


माना जा रहा है कि इस मामले में लापरवाही की गई है। विमानन नियमों के उल्लंघन के कारण ही ये घटना हुई है। विमान के दरवाजे खुले होने पर सीढ़ी नहीं हटाई जानी चाहिए थी। जानकारी के अनुसार, जकार्ता हवाई अड्डे के अधिकारियों ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है और भविष्य में दुर्घटनाओं को रोकने के लिए उपाय किए जा रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : चोरी करने के लिए एक साल में 200 बार फ्लाइट में चढ़ा शख्स

वहीं विमान से गिरे कर्मचारी को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गनीमत रही कि उसे कोई गंभीर चोट नही आई। एयरपोर्ट पर मौजूद किसी महिला ने इस घटनाक्रम का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में महिला को चीखते हुए सुना जा सकता है, यह वीडियो वायरल हो रहा है और एयरपोर्ट स्टाफ की सुरक्षा को लेकर लोग चिंता जाहिर कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement