खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर को सांप ने काटा, मौत से मचा हड़कंप! वायरल हो रहा है ये वीडियो

Instagram Influencer Death : राजस्थान के टोंक की रहने वाली एक वीडियो क्रिएटर की मौत से हड़कंप मच गया है, लड़की को सुबह सुबह जहरीले सांप ने काट लिया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।
12:36 PM Jul 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Instagram Influencer Death : राजस्थान के टोंक जिले की एक इंस्टाग्राम पर रील बनाने वाली लड़की की मौत से हड़कंप मच गया है। लड़की हंसाने और मस्ती-मजाक वाले रील बनाया करती थी लेकिन अचानक हुई मौत से पूरे इलाके के लोग सन्न है। बताया गया कि लड़की को कोबरा सांप ने काट लिया था। इलाज में हुई देरी से उसकी मौत हो गई।

Advertisement

दीपा नाम की लड़की घाड़ कस्बे की रहने वाली थी। चार-भाई बहनों में दीपा दूसरे नंबर पर थी। वह सोशल मीडिया पर रील बनाकर पोस्ट करती रहती थी। जानकारी के मुताबिक, दीपा के साथ सुबह-सुबह जानेलवा घटना हुई। सुबह 6 बजे वह गायों के लिए चारा काटने गई थी। इस दौरान वहां कोबरा सांप ने काट लिया।

सांप के काटने के बाद दीपा चीख पड़ी और उसने सभी को बताया कि सांप ने काट लिया है। वहां मौजूद लोगों ने सांप को मार दिया। जब उन्हें लगा कि दीपा पर सांप का असर हो रहा है तो उसे लेकर अपस्ताल गए लेकिन उसकी हालत बिगड़ चुकी थी। परिवार के लोग उसे कोटा लेकर जाना चाहते थे लेकिन कोट पहुंचने से पहले से ही दीपा की मौत हो गई।

Advertisement


लोगों का कहना है कि अगर दीपा को दूनी सीएचसी या देवली के ट्रॉमा अस्पताल ले जाया जाता तो उसकी जान बच सकती थी। दीपा ने मौत से पहले एक वीडियो शेयर किया था, उसमें वह 'छतरी ना खोल बरसात में' गाने पर रील बनाई थी। मौत के बाद दीपा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दीपा के फॉलोअर्स हैरान हैं।

यह भी पढ़ें : मंत्री जी को सीट देने के लिए महिला को विमान से उतारा, भड़की यात्री ने सुनाई खरी-खोटी; वीडियो वायरल

सबसे खतरनाक सांपों में एक है कोबरा !

कोबरा सांप सबसे खतरनाक सांपों में एक है। इस सांप के काटने के बाद कुछ समय बाद ही इंसान की मौत हो जाती है। सांप के काटने के बाद लोग झाड़ फूंक और अंधविवश्वास में फंस जाते हैं और अपनी जान गवां बैठते हैं। लोगों को सलाह दी जाती है कि सांप के काटने के बाद जितना जल्दी हो सके, अस्पताल पहुंचना चाहिए।

Advertisement
Tags :
Rajasthan NewsTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement