whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वाह रहे किस्मत! 1 रुपए लगाकर कुछ ही घंटों में करोड़पति बना शख्स

Mobile Gaming App : उत्तर प्रदेश हरदोई के रहने वाले एक शख्स ने एक रुपया लगाकर कुछ ही घंटे में करोड़पति बन गया। अब इस शख्स की किस्मत की लोग तारीफ कर रहे हैं। सेल्फी लेने के लिए इस शख्स के घर के बाहर बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।
07:46 PM Apr 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
वाह रहे किस्मत  1 रुपए लगाकर कुछ ही घंटों में करोड़पति बना शख्स

Mobile Gaming App : ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ कर देता है, ये कहावत कई बार सच साबित होती दिखाई दी है। ऑनलाइन गेमिंग ऐप के जरिए लाखों लोग अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। IPL के दौरान तो ये चलन खूब बढ़ गया है। ऐसे ही एक शख्स ने अपने मोबाइल में एक गेमिंग ऐप इनस्टॉल किया और एक रुपए लगाकर गेम खेल लिया। कुछ ही घंटों पर उसे पता चला कि उसे पहला स्थान मिला है।

कुछ ही घंटे में करोड़पति बना शख्स

उत्तर प्रदेश के हरदोई में बाबा मंदिर चौहान, थोक के रहने वाले एक शख्स को यकीन ही नहीं हो रहा है कि वह करोड़पति बन चुका है। दूर-दूर से लोग उससे मिलने पहुंच रहे हैं और उसके साथ सेल्फी ले रहे हैं। राजकुमार नाम के इस शख्स के अकाउंट में करोड़ों रुपए पहुंच गए हैं और अब यह पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।

बताया गया कि राजकुमार को मोबाइल गेमिंग ऐप पर आईपीएल के दौरान पहला पहला स्थांन मिला है और गेमिंग एप के जरिए उन्होंने 3 करोड़ की धनराशि जीत ली है। राजकुमार के मोबाइल फोन से गेमिंग ऐप पर 1 रुपया लगाया गया था, तीन घंटे बाद पता चला कि वह विजेता बन गए हैं तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

यह भी पढ़ें : सरकारी गाड़ी ले बीच सड़क पर करने लगा गुंडागर्दी, एक शख्स ने निकाल दी हेकड़ी; वीडियो हो रहा वायरल

तीन करोड़ जीतने वाले राजकुमार के अकाउंट में दो करोड़ 10 लाख रुपए पहुंच चुके हैं। बाकी के पैसे टैक्स के तौर पर काट लिए गए हैं। वहीं जब यह बात धीरे धीरे क्षेत्र में फैली तो लोग मिलने के लिए राजकुमार के पास पहुंचने लगे। लोग सेल्फी ले रहे हैं और राजकुमार को बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : पत्नी को वंदे भारत में बैठाने गया पति ट्रेन में ही हो गया बंद, नाइट सूट में करनी पड़ी 130 किमी यात्रा

क्या करते हैं राजकुमार?

राजकुमार 1997 से ही एक प्राइवेट नौकरी करते हैं, जिससे उन्हें कुछ हजार रुपए मिलते हैं। हालांकि उनके किसी दोस्त ने इस ऐप के बारे में बताया तो राजकुमार भी अपनी किस्मत आजमाने लगे और अब वह करोड़पति बन चुके हैं। अब राजकुमार अपने इलाके में चर्चित बन गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो