whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPS के हाथ लगा नाबालिग कार चालक, गुस्से की भी बनवा ली रील! जमकर लगाई फटकार

IPS Abhishek Pallav Video Viral : छत्तीसगढ़ कैडर के आईपीएस अधिकारी अभिषेक पल्लव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक नाबालिग लड़के और उसके परिजनों को जमकर फटकार रहे हैं।
01:35 PM Oct 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
ips के हाथ लगा नाबालिग कार चालक  गुस्से की भी बनवा ली रील  जमकर लगाई फटकार

IPS Abhishek Pallav Video Viral : छत्तीसगढ़ के एक IPS अधिकारी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह नाबालिग को गाड़ी चलाते पकड़कर जमकर फटकार लगा रहे हैं। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि IPS अधिकारी ने ना सिर्फ नाबालिग को बल्कि उसके परिजनों को भी लताड़ा। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को उनका ये रवैया पसंद नहीं आ रहा है।

Advertisement

छत्तीसगढ़ कैडर के IPS अधिकारी अभिषेक पल्लव के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कई बार वह अपराधियों को लेकर मीडिया के सामने बैठ जाते थे और गुनाह कबूल करवाते थे। अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पार्टी कार्यकर्ता के नाबालिग बेटे को गाड़ी चलाते पकड़ने के बाद क्लास लगा रहे हैं।

नाबालिग के परिजनों को भी लगाई फटकार

वायरल वीडियो उस वक्त का बताया जा रहा है, जब वह कवर्धा के एसपी थी। उन्होंने एक नाबालिग लड़के को गाड़ी चलाते पकड़ा तो उसके पिता को फोन लगाया। पिता ने जब चालान भरने से मना किया तो एसपी का पारा हाई हो गया और उन्होंने बेटे और उसके पिता समेत कई लोगों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि देश में कानून का राज है। नाबालिग गाड़ी चलाते वक्त कोई दुर्घटना कर दे तो कौन जिम्मेदार होगा?

Advertisement


अभिषेक पल्लव द्वारा की गई कार्रवाई पर कोई सवाल नहीं उठा रहा, बल्कि लोग तारीफ कर रहे हैं लेकिन जिस तरह वह गुस्सा हो रहे हैं। उसको लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि माना कि एसपी साहब के पास पावर है, गुस्सा दिखाने का अधिकार है लेकिन इतना गुस्सा करना और उसका रील बनवाना, ठीक नहीं लगता सर। एक अन्य ने लिखा कि मुझे नहीं लगता है कि अभिषेक पल्लव जी की तरह कोई गुस्सा करता है और करता भी होगा तो दिखता नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : अस्पताल में मरीजों के सामने बनाने लगा रील, पुलिस वाला भी रह गया हैरान

एक अन्य ने लिखा कि नाबालिग गाड़ी चला रहा था, बाप नेतागिरी झाड़ रहा था, गाड़ी सीज कर लिए, बहुत अच्छा किया लेकिन इतना गुस्सा ठीक नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि ये तो वही IPS हैं जो पुलिसिंग से अधिक अपनी रील को लेकर जाने जाते हैं। एक अन्य ने लिखा कि एसपी साहब अपना मजाक बनवा रहे हैं ऐसे कौन गुस्सा होता है भाई।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो