खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

NATO Summit 2024 : जो बाइडेन की इस हरकत से नाराज हो गईं इटली पीएम मिलोनी! वीडियो हो रहा है वायरल

Italy PM Giorgia Meloni : नाटो की बैठक में शामिल होने पहुंची इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह नाराज दिखाई दे रही हैं। दावा किया जा रहा है कि जो बाइडेन के बैठक में देरी से पहुंचने से वह नाराज थीं।
01:04 PM Jul 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Italy PM Giorgia Meloni : वाशिंगटन डीसी में नाटो शिखर सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मलेन में फिनलैंड के राष्ट्रपति अलेक्जेंडर स्टब और इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी भी शामिल हुई थीं। हालांकि इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो इस बैठक से जुड़े हुए हैं। एक वीडियो में वह राष्ट्रपति बाइडेन से मुलाकात करती दिखाई दे रही हैं तो वहीं एक अन्य वीडियो में वह अजीब तरीके से रिएक्ट करती दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

बताया जा रहा है कि नाटो बैठक में राष्ट्रपति जो बिडेन के देरी से पहुंचने पर जॉर्जिया मेलोनी नाराज हो गई थीं। उन्हें समय देखते हुए अलग-अलग तरह से रिएक्ट करते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की वजह से संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति और नाटो के महासचिव जेन्स स्टोलटेनबर्ग बैठक में देरी से पहुंचे थे। इससे इटली की पीएम और फिनिश के राष्ट्रपति अलेक्जेंडर स्टब को निराश देखा जा सकता है।

 जॉर्जिया मेलोनी का रिएक्शन हो रहा वायरल 

सामने आए वीडियो में इटली और फिनिश के राष्ट्रपति को बातचीत करते देखा जा सकता है। इसी बीच उनके पास एक और शख्स पहुंचा जो मोबाइल में समय देखकर इटली की पीएम को समय बताया तो उन्होंने अपनी आंखें घुमाईं और फिर से भौंहें सिकोड़ीं। जॉर्जिया मेलोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

Advertisement


इतना ही नहीं, बैठक शुरू होने के बाद बाइडेन से एक और गलती हो गई, जिसे सुनकर तमाम लोग हैरान रह गए। यह तब हुआ जब उन्होंने यूक्रेनी राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की को " राष्ट्रपति पुतिन" कह दिया। जेलेंस्की बाइडेन के पास खड़े थे, जो बाइडेन की बातों को सुनकर हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें : एक्‍सीडेंट में कट गया था हाथ, डॉक्‍टरों ने पैरों से जोड़ा! जानें आख‍िर क्‍यों क‍िया ये ‘कमाल’

बता दे कि अमेरिकी प्रसिद्ध यूट्यूबर बेनी जॉनसन ने नाटो के दौरान मेलोनी की प्रतिक्रिया का वीडियो शेयर कर X पर लिखा कि इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी नाटो शिखर सम्मेलन में जो बिडेन की नकल करते हुए पकड़ी गईं। याद कीजिए जब कॉर्पोरेट मीडिया ने हमसे कहा था कि विश्व के नेता ट्रम्प का सम्मान नहीं करते हैं!

Advertisement
Tags :
Georgia MeloniTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement