whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'150, 200 में ये मिल जाएगी', विदेशी पर्यटकों के साथ शख्स ने की शर्मनाक करतूत, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

Jaipur Tourist Guide Viral Video : वायरल वीडियो जयपुर का बताया जा रहा है, वीडियो में एक शख्स विदेशी पर्यटकों के सामने हिंदी में अभद्र बातें कर रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।
08:34 AM Jun 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
 150  200 में ये मिल जाएगी   विदेशी पर्यटकों के साथ शख्स ने की शर्मनाक करतूत  पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

Jaipur Tourist Guide Viral Video : हाल ही में सोशल मीडिया पर जयपुर का एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में एक लड़का विदेशी महिला टूरिस्ट के साथ अभद्रता करता दिखाई दिया था। लड़का वीडियो रिकॉर्ड करते हुए विदेशी महिलाओं की बोली लगाता और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर करता। सोशल मीडिया पर जब इस लड़के का वीडियो तेजी से वायरल हुआ तो लोगों ने जयपुर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। अब पुलिस इस लड़के को सबक सिखा रही है।

पुलिस ने बताया कि इंस्टाग्राम के माध्यम से एक रील इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें कुछ विदेशी महिला पर्यटकों को छूकर अभद्र व्यवहार कर अनर्गल मिथ्या बातें करने वाले आरोपित के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई की गई। पुलिस ने आरोपी पर एक दो नहीं बल्कि 5 धाराओं में केस दर्ज किया है, पुलिस ने बताया कि धारा 354, 505(2) IPC, 66D IT Act, 13(1), 13(2) राजस्थान टूरीजम बिजनेस एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को राउंड अप किया है। जांच में पाया गया है की आरोपित जबरन स्वयं की निर्धारित दुकानों पर समान खरीदने के लिए पर्यटकों को मजबूर भी करता है।

विदेशी महिलाओं के साथ हिंदी में करता था बातें

आरोपी ने कई टूरिस्ट के साथ आपत्तिजनक और शर्मनाक बातें हुए करते हुए रील्स बनाई और उसे शेयर किया। टूरिस्ट के सामने आरोपी हिंदी में बातें करता था, ऐसे में वह समझ ही नहीं पाते थे कि ये कह क्या रहा है। एक महिला को इसने अपनी लुगाई बताया और उसके साथ मौजूद शख्स को अपना साला कहा। ऐसे वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए, इसे ना सिर्फ पर्यटकों का अपमान बताया बल्कि भारत के अतिथि देवो भवः की परंपरा के विपरीत इसे शर्मनाक हरकत कहा गया।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, विदेशी महिलाओं के साथ अभद्रता का वीडियो 2 महीने पुराना है। हालांकि वीडियो जब वायरल हुआ और कुछ लोगों की नजर इस पर पड़ी तो वीडियो को इंस्टाग्राम के अलावा अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया गया। इसके बाद मामला पुलिस के संज्ञान में पहुंचा।

यह भी पढ़ें : UP Police की कार बनी बार! डायल 100 गाड़ी में मिली शराब; वीडियो हो गया वायरल

वीडियो को पहली बार guru_brand0000 नाम की इंस्टा आईडी पर अपलोड किया गया। ऐसा दावा किया जा रहा है कि वीडियो बनाने वाले आरोपी की आईडी यही है। बताया गया कि आरोपी जयपुर के आमेर फोर्ट में तथाकथित टूरिस्ट गाइड का काम करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो