whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

स्पा नहीं स्कूल है मैडम! क्लासरूम में लेटकर मसाज करवा रही टीचर का वीडियो वायरल

Rajasthan Teacher Viral Video : राजस्थान की एक महिला टीचर का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह स्कूल में बच्चों से मसाज करवाती दिखाई दे रही है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी टीचर पर कार्रवाई हुई है।
05:14 PM Oct 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
स्पा नहीं स्कूल है मैडम  क्लासरूम में लेटकर मसाज करवा रही टीचर का वीडियो वायरल

Rajasthan Teacher Viral Video : राजस्थान की एक महिला टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला टीचर क्लासरूम में बच्चे के साथ जो करती दिखाई दे रही है। वह बेहद चौंकाने वाला है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी टीचर पर कार्रवाई की गई है। मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर का बताया जा रहा है।

Advertisement

जयपुर करतारपुरा के सरकारी प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह क्लासरूम में लेटकर बच्चों से पैरों की मसाज करवा रही थी। वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि शिक्षा मंत्री मदन दिलावर तक भी बात पहुंच गई। उन्होंने इसकी निंदा की और कहा कि इस तरह की हरकतें "किसी भी परिस्थिति में स्कूलों में बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।

वीडियो के वायरल होने के बाद आरोपी शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की गई और उसे तत्काल निलंबित कर दिया गया। इसके साथ ही मामले की जांच के आदेश भी दिए गए हैं। प्राथमिक शिक्षा के लिए जिला शिक्षा अधिकारी जगदीश नारायण मीना द्वारा गुरुवार को जारी आदेश में कहा गया है कि शिक्षिका रेखा सोनी को "दोषी" पाया गया है, जिसके परिणामस्वरूप उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)


शिक्षिका को बीकानेर में शिक्षा निदेशालय में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। लोगों की मांग है कि शिक्षा विभाग को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि गैर-जिम्मेदार शिक्षकों को तुरंत बर्खास्त किया जाए। सरकारी स्कूलों में बच्चों के साथ ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। अगर इसमें सुधार नहीं किया गया तो राज्य सरकार को अभिभावकों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें :जेल में हो रही थी रामलीला, ‘वानर’ बन फरार हुए दो कैदी; मचा हड़कंप

संयुक्त अभिभावक संघ संगठन की तरफ से कहा गया है कि अनूपगढ़ जिले में एक और मामला दर्ज कराया है, स्कूल प्रिंसिपल पर आरोप है कि वह बच्चों से स्कूल में काम करवा रहा था। अभिभावक संघ के राज्य प्रवक्ता अभिषेक जैन बिट्टू ने कहा, "हमें शिकायत किए 15 दिन से अधिक हो गए हैं, लेकिन विभाग ने कोई कार्रवाई नहीं की है। इसका खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ रहा है।"

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो