whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नहाती महिलाओं के1000 वीडियो कैमरे में कैद, चाइल्ड पोर्नोग्राफी में भी फंसा है आरोपी

Bizarre News : जापान में एक शख्स ने महिलाओं का वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए झरने के पास नकली पत्थर बनाकर उसमें कैमरा लगा दिया। जानकारी के मुताबिक, इस शख्स ने अब तक एक हजार से अधिक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है।
11:25 AM Sep 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
नहाती महिलाओं के1000 वीडियो कैमरे में कैद  चाइल्ड पोर्नोग्राफी में भी फंसा है आरोपी

Bizarre News : हिडन कैमरा लगाकर महिलाओं के प्राइवेट वीडियो रिकॉर्ड किए जाने के कई मामले सामने आ चुके हैं। अपने ही देश में कई जगहों पर ऐसे कैमरे पकड़े जा चुके हैं और कार्रवाई भी हुई है लेकिन जापान से एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने वाटर फॉल के पास नहाती महिलाओं का वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए नकली चट्टान तक बना दिया।

मामला जापान के यामागाटा प्रान्त का बताया जा रहा है, यहां एक गर्म पानी के झरने में नहा रही एक महिला को एक अजीब चीज दिखाई दी। जाकर चेक किया तो पता चला कि एक नकली चट्टान में छुपा कर कैमरा लगाया गया था। इस कैमरे में नहा रही महिलाओं के वीडियो रिकॉर्ड किए जाते थे। महिला ने जब अजीब से दिखने वाली चट्टान को चेक किया तो पता चला कि यहां तो एक हिडन कैमरा लगा हुआ है और वहां की चट्टान या पत्थर भी नकली है।

महिला ने बुलाई पुलिस और फिर... 

महिला को पूरा माजरा समझ में आ गया कि यह वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए रची गई साजिश है। महिला ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर नकली पत्थर और कैमरे को अपने कब्जे में ले लिया। अब पुलिस के सामने चैलेंज था कि कैमरा लगाने वाले को कैसे पकड़ा जाए। इस मामले में पुलिस ने आरोपी का खुद ही जाल तक पहुंचने का इंतजार किया और इसमें उसे सफलता भी मिली।

यह भी पढ़ें : भारत के इस गांव के हर घर में पैदा होते हैं जुड़वा बच्चे! वैज्ञानिक भी नहीं खोज पाए वजह

कैमरे में रिकॉर्ड थे 44 वीडियो

दरअसल पुलिस ने इंतजार किया कि कब कोई शख्स इस कैमरे को उठाने के लिए आए। जैसे ही एक शख्स वहां पहुंचा और कैमरे की तलाश करने लगा। पुलिस ने तुरंत 31 साल के शख्स को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि जब्त किए गए कैमरे में 44 महिलाओं के वीडियो रिकॉर्ड थे। कैमरा छुपाने के लिए इस शख्स ने पूरी कोशिश की थी, पकड़े जाने से बचने के लिए उसने नया तरीका अपनाया था।

यह भी पढ़ें : थाने में ड्रिप लगवाते महिला इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल! क्या है पूरा मामला?

शख्स ने ऑनलाइन एक टेलीलेंस खरीदा और पत्थर के रंग की मिटटी और प्लास्टिक खरीदा। इसमें एक कैमरा सेट किया और फिर उस जगह पर लगा आया जहां महिलायें नहाती थीं। पूछताछ में पता चला कि वह काफी पहले से ऐसा ही करते आ रहा है और उसने करीब एक हजार महिलाओं के वीडियो रिकॉर्ड कर चुका है। इतना ही नहीं, इससे पहले इसी शख्स पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी रखने का आरोप लगा था।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो