whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रील के चक्कर में दूसरों को किया परेशान तो सीधे होगी जेल! बुजुर्ग के साथ भद्दी हरकत करने वाले गिरफ्तार

Jhansi Viral Video : रील बनाने के लिए दूसरों को परेशान करने वालों पर यूपी पुलिस कार्रवाई कर रही है! ताजा मामला झांसी का है, यहां बुजुर्ग को परेशान करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
08:10 AM Sep 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
रील के चक्कर में दूसरों को किया परेशान तो सीधे होगी जेल  बुजुर्ग के साथ भद्दी हरकत करने वाले गिरफ्तार

Jhansi Viral Video : रील बनाने के लिए लोग दूसरों को परेशान करते हैं। कुछ बुजुर्गों को तंग करते हैं तो कुछ सड़क पर चलते लोगों के लिए परेशानी बनते हैं। ऐसा करने वालों को सावधान हो जाने की जरूरत है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सीधे पैर पर चलने लायक नहीं छोड़ती। इसका सबसे ताजा उदाहरण झांसी से सामने आया है।

Advertisement

झांसी का एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें बाइक सवार दो युवक साइकिल से जा रहे बुजुर्ग के चेहरे पर स्नो स्प्रे कर भाग गए थे और उसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग भड़क उठे और भद्दी हरकत करने वालों पर कार्रवाई की मांग करने लगे।

एक्शन में आई पुलिस

रील बनाने के लिए बुजुर्ग को परेशान करने का वीडियो वायरल हुआ तो झांसी पुलिस एक्शन में आ गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा शेयर की गई फोटो में आरोपी सलाखों के पीछे है जबकि एक अन्य वीडियो में वह लंगड़ाते हुए चल रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने शख्स को सबक सिखाया और कानूनी कार्रवाई भी कर रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पुलिस की वाहवाही

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अत्यंत सराहनीय कार्य ,बहुत-बहुत धन्यवाद। ऐसे असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई होना बहुत जरूरी है। एक ने लिखा कि मामले को संज्ञान में लेकर तुरंत कार्रवाई करने के लिए पुलिस की तारीफ तो बनती ही है। एक ने लिखा कि पुलिस जब ऐसे त्वरित कार्रवाई करती है तो उनके लिए इज्जत और बढ़ जाती है।

Advertisement


एक ने लिखा कि उम्मीद है साइकिल सवार बुजुर्ग को भी आप ने सूचना दी होगी कि न्याय हो गया है वरना व्यवस्था से विश्वास उठ जाएगा। एक ने लिखा कि रील बनाने के लिए दूसरों को परेशान करने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है, ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया जाना बहुत जरूरी है। एक ने लिखा कि यूपी में रहकर रील बनाने के लिए दूसरों को परेशान किया तो खैर नहीं!

यह भी पढ़ें : GK : धरती पर सबसे गहरी जगह कौन-सी है? दिमाग हिला देंगे ऐसे सवालों के जवाब

बता दें कि ये अकेला मामला नहीं है जब पुलिस ने रील बनाने वालों पर कार्रवाई की है। यूपी पुलिस स्टंट करने वालों, दूसरों को परेशान कर रील बनाने वाले, आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों पर भी कार्रवाई कर चुकी है। ऐसे में लोगों को सावधान रहना चाहिए और रील बनाने के लिए दूसरों को परेशान नहीं करना चाहिए, वरना पुलिसिया कार्रवाई आपके सामने है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो