होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इंस्पेक्टर बन युवतियों का यौन शोषण करता था असलम, नाबालिग से शादी के दिन खुल गई पोल

Jharkhand News : झारखंड के एक शख्स ने अपनी पहचान छुपाकर पुलिस इंस्पेक्टर बनकर कई महिलाओं और लड़कियों का शोषण किया। एक लड़की से शादी के दौरान वह फंस गया और कठोर कारावास की सजा सुनाई गई है।
08:36 PM May 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Jharkhand News : झारखंड से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शख्स फर्जी इंस्पेक्टर बनकर लोगों से ठगी करता था और यौन शोषण करता था लेकिन एक दिन वह बुरी तरह फंस गया। शख्स ने पहले एक नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर शादी का झांसा दिया। शादी के दिन उसकी ऐसी सच्चाई सामने आई कि सब हैरान रह गए। कोर्ट ने उसको कठोर सजा दी है ।

Advertisement

पॉस्को कोर्ट ने 16 साल की नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के आरोपी संजय कसेरा उर्फ राज सोरेन उर्फ असलम खान उर्फ फिरोज उर्फ मोहम्मद खान को 20 साल की कठोर सजा सुनाई है। असलम इंस्पेक्टर बनकर महिलाओं और लड़कियों का शोषण करता था, वसूली करता था।

असलम बैंक से लोन दिलाने का दावा करता था। एक दिन 16 साल की बच्ची का पिता भी बैंक पहुंचा था। असलम ने उन्हें अपने झांसे में लिया और मदद करने भरोसा दिलाया। इसके बाद उसका घर आना जाना शुरू हो गया और उसकी नजर 16 साल की नाबालिग बच्ची पर पड़ी। असलम ने अपना नाम और पहचान बदला हुआ था।

यह भी पढ़ें : मॉडल बना रही थी रील, मौत सामने है नहीं हुआ फील और ट्रेन की चपेट में आने से गई जान

Advertisement

असलम ने बच्ची के साथ छेड़खानी और यौन शोषण शुरू कर दिया। अक्सर वह पुलिस की वर्दी पहनकर आता था तो उसका कोई विरोध भी नहीं करता था। कई दिनों तक वह बच्ची का शोषण करता था। कुछ दिन बाद उसने नाबालिग लड़की  से शादी करने की बात कही। परिवार वाले तैयार हो गए लेकिन शादी के दिन ही उसकी पोल खुल गई।

यह भी पढ़ें : दबंगों में नहीं रहा खाकी का खौफ, सरेआम दरोगा को पीटा, Video वायरल

शादी के दिन असलम के व्यवहार और अन्य चीजों से परिजनों को शक हो गया। पता चला कि वह धर्म और पहचान बदलकर शादी कर रहा था। वह पहले से ही शादीशुदा है और कई बच्चों का बाप है। पोल खुलते ही वह भाग निकला लेकिन पुलिस गिरफ्तार किया, केस दर्ज किया, कोर्ट के सामने पेश किया और अब उसे 20 साल की कठोर कारावास की सजा मिली है।

Open in App
Advertisement
Tags :
jharkhandTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement