whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रांची के बार में मर्डर की लाइव फुटेज वायरल, मामूली सी बात पर सीने में उतार दी गोली

Ranchi Firing Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि मामूली सी बात पर किस तरह एक शख्स बार के कर्मचारी को गोली मारकर वहां चला गया, अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
07:17 PM May 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
रांची के बार में मर्डर की लाइव फुटेज वायरल  मामूली सी बात पर सीने में उतार दी गोली

Ranchi Fairing Viral Video : मामूली सी बात पर आज कल लोग एक दूसरे की जान लेने पर आमादा हैं। हाल ही में हुईं कई घटनाओं को लेकर कहा जा रहा है कि लोगों में या तो कानून का डर खत्म हो गया है या फिर सहिषुणता खत्म हो गई है। झारखंड की राजधानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की निर्मम हत्या दिखाई दे रही है।

जानकारी के अनुसार, राजधानी रांची में एक बार कर्मचारी की आधी रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने वाला शख्स बार में पार्टी करने पहुंचा और विवाद के बाद उसे वहां से बाहर निकल दिया गया था। हत्या की घटना सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया गया कि हत्या करने वाले शख्स को डांस फ्लोर पर अन्य ग्राहकों के साथ हुए विवाद और मारपीट के बाद बाउंसरों ने उसे और उसके दोस्तों को बार से बाहर निकाल दिया था। यह विवाद साढ़े दस बजे के आसपास हुआ था। इसके बाद शख्स डेढ़ बजे के करीब फिर से बार पहुंचा।


सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि आरोपी बड़े ही आराम से टेलीस्कोपिक राइफल लेकर बार पहुंचा और सामने खड़े डीजे बजाने वाले शख्स फायरिंग की। गोली लगने के बाद बार कर्मचारी ने भागने की कोशिश लेकिन वहीं गिर पर पड़ा। हत्या का आरोपी गोली चलाने के बाद आराम से वहां चलते हुए निकल गया और भाग गया।

यह भी पढ़ें : तूफान के ये वीड‍ियो देख डर जाएंगे! आसमान में बादल के बवंडर, Remal ने मचाई तबाही

मृतक शख्स का नाम संदीप प्रमाणिक बताया गया जो पश्चिम बंगला का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं हत्या का आरोपी मूल रूप से बिहार के छपरा का रहने वाला था, लेकिन उसका रांची में भी कारोबार था। हत्या के वक्त आरोपी ने टीशर्ट से अपना चेहरा छुपा रखा था। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान हो गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो