whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कच्चा बादाम वाले अंकल ने अपने ही गाने पर किया डांस, 2 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

Viral Video: 'कच्चा बादाम' गाने पर रातों रात स्टार हुए भुबन बड्याकर का एक नई वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने ही गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।
10:50 PM May 15, 2024 IST | News24 हिंदी
कच्चा बादाम वाले अंकल ने अपने ही गाने पर किया डांस  2 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कई लोग रातों रात स्टार बन गए, फिर चाहे रानू मंडल हो या सहदेव दिर्डो। ऐसे ही भुबन बड्याकर नाम के एक शख्स ने 2021 में मूंगफली बेचते हुए 'कच्चा बादाम' गाना गाया था, जो देखते ही देखते 'कच्चा बादाम' हिट हो गया था। इसके बाद भुबन बड्याकर को किसी पहचान की जरूरत नहीं थी। अब भुबन बड्याकर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने ही गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

अपने ही गाने पर डांस करते नजर आए भुबन

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भुबन बड्याकर ने बहुत दिनों बाद सोशल मीडिया पर वापसी की, और साधारण कपड़ो में अपने ही गाने 'कच्चा बादाम' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। जितना प्यार भुवन को अपने गाने पर मिला, उतना ही प्यार डांस पर मिल रहा है। लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो को bhuban 0.2 नाम के अकाउंस से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसको 2 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा। वहीं 13 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देख लोगों के कमेंट्स नहीं रूक रहे हैं। एक ने कमेंट किया कि दिल खुश हो गया अंकल को दोबारा देखकर। एक ने लिखा कि मुझे उम्मीद नहीं थी अंकल का ये रूप देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: थाने में लड़की ने की अजीबोगरीब डिमांड, सुनकर दंग रह गई पुलिस; बोली- बालिग हूं शादी करा दो

एक यूजर ने कमेंट किया कि एक ही गाने को बार-बार देखकर अच्छा नहीं लग रहा है, कुछ नया गाना लाओ। एक ने लिखा कि अंकल जी आप तो स्टार हो गए हो, कुछ नया ट्राई करो आपको लोग देखना चाहते हैं। एक ने लिखा कि इंस्टाग्राम पर वीडियो देखते-देखते बोर हो गया था, अब कुछ नया देखने को मिला। एक ने लिखा कि सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए डांस एक अच्छा तरीका है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो