whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

UP से सैलून कर्मी की घिनौनी हरकत आई सामने, Video देख फेस मसाज कराना भूल जाएंगे आप

UP Kannauj News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक सैलून कर्मी की घिनौनी हरकत सामने आई है। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप फेस मसाज कराना भूल जाएंगे। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
06:24 PM Aug 07, 2024 IST | Deepak Pandey
up से सैलून कर्मी की घिनौनी हरकत आई सामने  video देख फेस मसाज कराना भूल जाएंगे आप
UP से नाई की घिनौनी हरकत आई सामने।

UP Kannauj News : अगर आप सैलून में फेशियल या मसाज कराने के लिए जा रहे हैं तो सावधान हो जाएं। उत्तर प्रदेश से एक सैलून का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है। सैलून कर्मी थूक से एक व्यक्ति का फेस मसाज कर रहा है। उसकी यह घिनौनी हरकत मोबाइल के कैमरे में कैद हो गई। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

यह वीडियो यूपी के कन्नौज जिले का है, जहां तालग्राम थाना क्षेत्र के छिबरामऊ मार्ग पर सैलून की दुकान स्थित है। एक व्यक्ति सैलून में सेविंग कराने के लिए पहुंचा। सैलून कर्मी ने पहले उस व्यक्ति का दाढ़ी बनाया और फिर उसका फेस मसाज किया। फेस मसाज के दौरान ग्राहक का आंख बंद था और सैलून कर्मी ने अपने हाथों में थूका और उसके मुंह पर लगाकर मसाज किया।

यह भी पढ़ें : घर में बंद कुत्तों ने लगा दी आग, कैमरे में कैद हुई उनकी हरकत; वीडियो आया सामने

दो बार अपने हाथों में थूका था सैलून कर्मी ने

सैलून कर्मी ने दो बार अपने हाथों में थूका और उसके पूरे चेहरे पर लगाकर मसाज किया। सैलून कर्मी की घिनौनी हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों को गुस्सा आ रहा है। लोगों ने पुलिस से ऐसे सैलून कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें : मूक-बधिर दोस्तों के सूटकेस को खोलते ही पुलिस के उड़े होश; लड़की के चक्कर में कर बैठे थे ‘कांड’

वीडियो का जांच कर रही पुलिस 

सैलून कर्मी ने मोबाइल से अपनी इस हरकत का वीडियो से बनाया। सैलून कर्मी का नाम मो. यूसुफ बताया जा रहा है, जोकि टोला मोहल्ला का रहने वाला है। सैलून कर्मी के 3 भाई और पिता भी सैलून का कार्य करते हैं। इसे लेकर पुलिस का कहना है कि यह 15 दिन पुराना वीडियो है। वीडियो की जांच के बाद सैलून कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो