whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इतना खतरनाक एक्सीडेंट, कांप जाए कलेजा; नाबालिग बच्चों ने दौड़ाई कार, कइयों को ठोका

Kanpur Accident Viral Video : मामला कानपुर के किदवईनगर का है, कार सवार बच्चों ने स्कूटी सवार महिला को इतनी तेज टक्कर मारी कि महिला 30 फीट दूर जाकर गिरी। एक्सीडेंट सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ है, जो वायरल हो रहा है।
12:17 PM Aug 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
इतना खतरनाक एक्सीडेंट  कांप जाए कलेजा  नाबालिग बच्चों ने दौड़ाई कार  कइयों को ठोका

Kanpur Accident Viral Video : कानपुर  में हुए एक भयावह हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर होने के बाद बाइक सवार महिलाएं कई फीट दूर जाकर गिरीं। एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी बुरी तरह घायल हुई है। यह हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया। हैरानी की बात ये है कि कार नाबालिग बच्चा चला रहा था, जो स्कूल बंक करके आया था।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना शुक्रवार दोपहर को किदवई नगर इलाके में हुई। कार में चार लोग सवार थे, जिसमें दो लड़के और दो लड़कियां थीं। बताया जा रहा है कि सभी नाबालिग हैं और स्कूल से बंक करके घूमने निकले थे। कार से ये लोग स्टंट कर रहे थे तभी यह हादसा हुआ। दरअसल जिस सड़क पर कार में सवाल नाबालिग बच्चे स्टंट कर रहे थे, वहीं से एक महिला अपनी बेटी के साथ स्कूटी से जा रही थी।

30 फीट दूर जाकर गिरी महिला

कार इतनी तेज रफ्तार में आई, किसी को संभलने का मौका ही नहीं मिला। कार ने स्कूटी को इतनी तेज टक्कर मारी कि महिला और उसकी बेटी 30 फीट दूर जाकर गिरी। बताया गया कि महिला अपनी बेटी को डॉक्टर के पास लेकर गई थी और उसे दिखाकर वापस आ रही थी।


घटना के बाद लोगों ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को इसकी सूचना दी। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि कार में चार छात्र सवार थे, जिन्होंने स्कूल ड्रेस बदलकर दूसरे कपड़े पहने हुए थे। कार में स्कूल ड्रेस रखी हुई थी। बताया गया कि कार 100 की स्पीड से दौड़ रही थी और तभी सामने आई स्कूटी सवार महिला को उड़ा दिया।

यह भी पढ़ें : भारत में मोबाइल से पहली कॉल किसने, किसको की थी? जानें ऐसे ही रोचक सवालों के जवाब

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लड़कों को अपने साथ लेकर गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने भी कन्फर्म किया है कि आरोपी नाबालिग है और उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो