whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तलाक के बाद ढोल नगाड़े लेकर पहुंचे परिवार वाले, ससुराल से हुई बेटी की विदाई

Kanpur Viral Video : कानपुर में तलाक के बाद एक लड़की की ससुराल से मायके के लिए विदाई हुई है। पति के साथ रिश्ते बिगड़ने के बाद लड़की ने तलाक ले लिया था। इसके बाद ढोल-नगाड़े लेकर परिवार वाले बेटी को वापस लेने ससुराल पहुंच गए।
01:56 PM Apr 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
तलाक के बाद ढोल नगाड़े लेकर पहुंचे परिवार वाले  ससुराल से हुई बेटी की विदाई

Kanpur Viral Video : उत्तर प्रदेश के कानपुर से चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां बेटी को तलाक दिलाने के बाद परिजन उसे वापस लाने के लिए ढोल लेकर पहुंच गए। ससुराल से बेटी को ऐसे लेकर आए जैसे वह अपने घर नहीं बल्कि घर से विदा हो रही हो। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला?

निराला नगर के रहने वाले अनिल-सविता ने अपनी इकलौती बेटी उर्वी की शादी साल 2016 में आशीष रंजन नाम के शख्स से की थी। शादी बड़े ही धूमधाम से की गई थी। उर्वी दिल्ली के पालम एयरपोर्ट में काम करती है। उर्वी इंजीनियर है और उसका पति आशीष भी इंजीनियर है।

शादी के बाद दोनों दिल्ली में रह रहे थे लेकिन आरोप है कि शादी के बाद ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे थे। इसके साथ ही बेटी को परेशान करना या ताना मारना शुरू कर दिया। अनिल कुमार ने बेटी को दिल्ली में एक फ्लैट भी खरीद कर दे दिया। दामाद चाहता था कि फ्लैट को उसके नाम कर दिया जाए।


इसी बीच साल 2019 में उर्वी ने एक बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद से उर्वी को और ताने मिलने लगे। धीरे-धीरे सुसराल वालों का व्यवहार बदलता चला गया और आशीष ने भी बच्ची के साथ ही साथ उर्वी से दूरी बना ली। इसके बाद पति और पत्नी अलग रहने लगे। जब दूरियां अधिक बढ़ गईं तो कोर्ट में तलाक के लिए फाइल कर दिया।

यह भी पढ़ें : Covishield से है खतरा? Covaxin वाले मना रहे खुशी! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स

28 फरवरी को दोनो का तलाक हो गया। इसके बाद उर्वी के परिवार वाले एकत्रित होकर ससुराल से बेटी को वापस लेने के लिए पहुंचे। परिवार के लोग ढोल नगाड़े के साथ किसी बाराती की तरह उर्वी की ससुराल पहुंचे और विदा कराकर मायके ले आए। उर्वी ने अपनी शादी के समय की चुनरी को सुसराल के गेट पर बांध दिया।

यह भी पढ़ें : सोसाइटी में खेल रही बच्ची पर टूट पड़ा जर्मन शेफर्ड, मां ने बचाई जान

उर्वी के घर वालों ने ससुराल वालों के घर की दीवार पर एक संदेश भी लिखा कि 'आशीष तुम्हारे घर पर कभी खुशियां ना लौटें।' अब ससुराल से बेटी की विदाई के इस मामले की खूब चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर भी इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो