whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बीच सड़क पर कपड़े निकाल लड़की करने लगी हंगामा, पुलिसकर्मियों को भी आ गई शर्म

Kanpur Girl Viral Video : कानपुर में एक लड़की शराब के नशे में बीच सड़क पर हंगामा करती दिखाई दी, जिसके बाद पुलिस गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।
02:00 PM May 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
बीच सड़क पर कपड़े निकाल लड़की करने लगी हंगामा  पुलिसकर्मियों को भी आ गई शर्म

Kanpur Girl Viral Video : कानपुर में शराब के नशे में हंगामा करती एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा करती दिखाई दे रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब लड़की को समझाने की कोशिश तो वह पुलिसकर्मियों के पांव पड़ने लगी। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

Advertisement

सड़क पर लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा

वायरल वीडियो में कानपुर के गुमटी चौराहे का बताया जा रहा है। वीडियो में एक लड़की बीच सड़क पर शराब के नशे में झूमती दिखाई दे रही है। सड़क जाम हो गई है और बड़ी संख्या में लोग इस लड़की के ड्रामे को देख रहे हैं। लड़की के हाई वोल्टेज ड्रामे की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस तो पहुंची लेकिन लड़की नशे में थी । वह पुरुष पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई, धक्कामुक्की करने लगी। यह देख पुलिसकर्मी पीछे हट गए। इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल को बुलाया गया।

वीडियो में लड़की अपनी लोवर नीचे कर खड़ी दिखाई दे रही है। यह देख पुलिसकर्मियों ने अपना मुंह फेर लिया। मौके पर पहुंचे पुरुष पुलिसकर्मियों ने जब लड़की को समझाने का प्रयास किया तो वह उनके पैर पड़ने लगी। काफी देर तक लड़की ने बीच सड़क पर हंगामा किया, इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल के पहुंचने के बाद उसे गाड़ी में बैठाया गया और ले जाया गया।

Advertisement


पुलिस ने लड़की के नशे में होने की खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि उसे नौबस्ता स्थित वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है। सोशल मीडिया पर नशे में बीच सड़क पर हंगामा करती लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : Video : डैशकैम में कैद हुई BMW सवार युवकों की गुंडई, मुश्किल से परिवार ने बचाई जान

Advertisement

एक ने लिखा कि इस लड़की पर हंगामा करने, सड़क पर जाम लगाने के आरोप में केस क्यों नहीं दर्ज किया गया? एक अन्य ने लिखा कि कानपुर की लड़कियां भी लड़कों से कम नहीं हैं। एक ने लिखा कि कानपुर वाले कोई बवाल ना करें, ऐसा हो सकता है क्या? एक अन्य ने लिखा कि आखिर दीदी किस गम में थीं कि शराब पीकर सड़क पर हंगामा कर रही हैं।।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो