whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'फ्री में सब्जी लेते थे और छीनते थे पैसे', चौकी इंचार्ज पर आरोप लगाया, वीडियो बनाई और फिर सब्जी वाले ने दी जान

Kanpur : कानपुर में एक सब्न्जी विक्रेता ने आत्महत्या कर लिया। इससे पहले उसने वीडियो बनाकर चौकी इंचार्ज और सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं ।
03:03 PM May 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
 फ्री में सब्जी लेते थे और छीनते थे पैसे   चौकी इंचार्ज पर आरोप लगाया  वीडियो बनाई और फिर सब्जी वाले ने दी जान

Kanpur : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक सब्जी वाले ने पुलिस वालों से तंग आकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने से पहले सब्जीवाले युवक ने वीडियो जारी कर पुलिसवालों के नाम लिए और कई आरोप भी लगाए । शख्स के आत्महत्या की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी मच गई और पुलिसकर्मियों का जमावड़ा लग गया।

सुनील राजपूत नाम के शख्स ने अपने ही घर में सुसाइड कर लिया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। आत्महत्या से पहले सुनील ने एक वीडियो बनाया और चौकी इंचार्ज और सिपाही पर आरोप लगाया है। सुनील ने बताया कि सब इंस्पेक्टर सतेंद्र कुमार और सिपाही अजय यादव उसे परेशान कर रहे थे। दोनों पैसे छीनते थे और फ्री में सब्जी लेकर जाते थे। दोनों से तंग आकर मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा है।

मंडी में सब्जी बेचने वाले सुनील ने आत्महत्या करने से पहले अपने परिजनों से माफी मांगी है। आत्महत्या करने वाले शख्स ने कहा कि कई बार सब इंस्पेक्टर और सिपाही ने पैसे छीन लिए। दोनों धमकाते थे कि कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता और ना तुम्हारे पास कोई सबूत है। मुझे ये सब पसंद नहीं, इसलिए मैं फांसी लगा रहा हूं।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भी विवाद के बाद शख्स ने जहरीली दवाई का सेवन किया था। हालांकि तब इस मामले का समझौता हो गया था और किसी तरह की लिखित शिकायत या सूचना नहीं दी गई थी।


पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं MLA अभिजीत सिंह सांगा मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से उनकी झड़प हो गई। आईपीएस अधिकारी के साथ बहस का भी वीडियो वायरल हो रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो