whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शर्मनाक! हीट स्ट्रोक से बेहोश हुआ कॉन्स्टेबल, वीडियो बनाता रहा दारोगा; हो गई मौत

Kanpur Viral Video : कॉन्स्टेबल छुट्टी लेकर अपने घर झांसी जा रहा था लेकिन स्टेशन पर ही बेहोश होकर कर गिर गया। वहां तैनात दरोगा इलाज दिलाने की जगह वीडियो रिकॉर्ड करता रहा। अब लोग खूब आक्रोश वक्त कर रहे हैं।
08:44 AM Jun 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
शर्मनाक  हीट स्ट्रोक से बेहोश हुआ कॉन्स्टेबल  वीडियो बनाता रहा दारोगा  हो गई मौत

Kanpur Viral Video : उत्तर प्रदेश के कानपुर का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि यहां हीट स्ट्रोक से एक कॉन्स्टेबल की मौत हो गई लेकिन इससे पहले कॉन्स्टेबल के साथ जो भी कुछ हुआ, उसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कॉन्स्टेबल बेहोशी की हालत में हैं और एक दारोगा उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। देरी से अस्पताल ले जाने के कारण कॉन्स्टेबल की मौत हो गई।

बेहोश हुआ कॉन्स्टेबल और वीडियो रिकॉर्ड करता रहा दारोगा

भीषण गर्मी से लोग परेशान हैं, शाम होने तक घर से निकलने से बचना चाहते हैं लेकिन पुलिसकर्मी तो लगातार ड्यूटी कर रहे हैं। कुछ पुलिसकर्मियों को घंटों धूप में खड़े होकर ड्यूटी करनी पड़ती है। कानपुर में एक कॉन्स्टबेल हीट स्ट्रोक से बेहोश हो गया। उसे अस्पताल ले जाने की जगह दारोगा उसका वीडियो बनाता रहा। काफी देर बाद उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, देरी से अस्पताल पहुंचने की वजह से उसकी मौत हो गई।


जानकारी के मुताबिक, कानपुर पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल बृज किशोर सिंह अपने घर झांसी जा रहे थे लेकिन स्टेशन के बाहर ही उन्हें चक्कर आ गया और वह बेहोश होकर गिर पड़े। हेड कॉन्स्टेबल को बेहोश देखकर एक दरोगा उनके पास आया और इलाज मुहैया कराने की जगह वीडियो बनाने लगा। कुछ देर बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : चूहे के ब‍िल जैसा छत में क‍िया छेद..उसी में फंस गया, गजब तरीके से ‘सुपरचोर’ ले उड़ा 18 मोबाइल फोन

बेहोश पड़े हेड कॉन्स्टेबल का दारोगा वीडियो बनाते रहे और दरोगा का वीडियो कोई और बनाता रहा। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग सवाल पूछ रहे हैं कि इलाज कराने के लिए अस्पताल ले जाने की जगह दारोगा वीडियो क्यों बना रहा था? वहीं पुलिस अधिकारी की तरफ से जारी किए गए बयान में बताया गया कि मौत का कारण हीट स्ट्रोक लग रहा है। असल वजह पोस्टमार्टम के बाद ही सामने आ पाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो