whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'आत्माओं की शादी...' 30 साल पहले मर चुकी बेटी, अब शादी के लिए मरा दूल्हा ढूंढ रहा परिवार

Karnataka Pretha Maduve Pratha: आपने कभी सुना है कि मरी बेटी के लिए कोई दूल्हा ढूंढ रहा हो। लेकिन ऐसा ही मामला अब सामने आया है। देश का एक परिवार अपनी मर चुकी बेटी के लिए दूल्हे की तलाश कर रहा है। परिवार को जिंदा नहीं, बल्कि मरे दूल्हे की तलाश है। ये मामला आत्माओं की शादी से जुड़ा है।
10:27 PM May 15, 2024 IST | Parmod chaudhary
 आत्माओं की शादी     30 साल पहले मर चुकी बेटी  अब शादी के लिए मरा दूल्हा ढूंढ रहा परिवार
मरी बेटी के लिए दूल्हे की तलाश।

Puttur District South Kannada News: कर्नाटक में एक परिवार ने अपनी मरी बेटी के लिए दूल्हा ढूंढना शुरू किया है। बेटी 30 साल पहले मर चुकी है, जिसकी शादी के लिए मेट्रीमोनियल एड दी गई है। परिवार को भी ऐसे लड़के की तलाश है, जिसकी मौत 30 साल पहले ही हुई हो। परिवार का मानना है कि ऐसा करने से उनके ऊपर आया संकट टल जाएगा। सवाल ये है कि आखिर इस परिवार पर क्या संकट आया है? इस अजीब शादी के मामले में कहीं न कहीं लोगों के बीच में बहस भी छेड़ दी है। परिवार का मानना है कि बेटी की मौत के बाद से लगातार उनके साथ कुछ न कुछ अशुभ हो रहा है।

यह भी पढ़ें:CAA के तहत 14 लोगों को मिली भारत की नागरिकता, गृह मंत्रालय ने जारी किए सर्टिफिकेट

मामला कर्नाटक के दक्षिणी जिले पुत्तूर का है। परिवार ने अपनी बेटी को छोटी सी उम्र में खो दिया था। लेकिन दावा है कि मौत के बाद से परिवार को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके बाद उन लोगों ने बेटी की शादी का फैसला किया है। परिवार ने परेशानियों से बचने के लिए बुजुर्गों से मार्गदर्शन मांगा ता। जिसके बाद पता लगा कि बच्ची की आत्मा उनको परेशान कर रही है। उसकी आत्मा की शांति के लिए शादी करने की जरूरत है।

लोकल अखबार में दिया गया है विज्ञापन

जिसके बाद एक लोकल अखबार में ठीक 30 साल पहले मर चुके दूल्हे की तलाश में विज्ञापन दिया गया है। विज्ञापन में लिखा है कि 30 साल पहले गुजर चुकी बेटी के लिए 30 साल पहले मरे दूल्हे की तलाश। कर्नाटक में एक प्रथा है प्रेथा मडुवे (आत्माओं की शादी), जिसके तहत विज्ञापन देकर परिवार ने अपना नंबर भी जारी किया है। इच्छुक परिवार से इस नंबर पर कॉल करने को कहा गया है। इस विज्ञापन के बारे में सोशल मीडिया पर भी लोगों में खूब चर्चा देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि परिवार को अभी तक कॉल किसी ने नहीं की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो