होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पाकिस्तानी लड़की की दीवानगी में खोला गूगल मैप, कुछ ऐसा किया, पुलिस ने उठा लिया

Kutch India Pakistan Border : कश्मीर का रहने वाला एक शख्स पाकिस्तानी लड़की के प्यार में इस कदर पागल हो गया कि बॉर्डर पार करने के लिए गुजरात के कच्छ पहुंच गया! पढ़ें कैसे पुलिस ने उसे हिरासत में लिया।
10:56 AM Sep 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Kutch India Pakistan Border : कश्मीर के रहने वाला एक शख्स पाकिस्तान में रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए कच्छ पहुंच गया। यहां से वह बॉर्डर पार करना चाहता था लेकिन इससे पहले ही वह पकड़ा गया। इसके बाद हुई पूछताछ में जो जानकारी निकलकर सामने आई, वह चौंकाने वाली थी। आगे पढ़िए कैसे हुई पाकिस्तानी लड़की से दोस्ती?

Advertisement

36 वर्षीय इम्तियाज शेख मुल्तान जम्मू और कश्मीर के बांदीपोरा जिले का रहने वाला है। वह एक पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर के लिए पाकिस्तान जाना चाहता था लेकिन कश्मीर से बॉर्डर को पार करना आसान नहीं था। ऐसे में उसने सोचा कि क्यों ना गुजरात के कच्छ से बॉर्डर को पार किया जाए! वह इसी उम्मीद में कच्छ पहुंच गया लेकिन वह पकड़ा गया। जानकारी के मुताबिक, कच्छ जिले के खावड़ा गांव उस समय हिरासत में ले लिया जब वह सीमा पार कर पाकिस्तान में घुसने की कोशिश कर रहा था।

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तानी लड़की से उसकी दोस्ती हुई थी और दोनों ने मिलने की योजना बनाई थी। इसके लिए वह पाकिस्तान जाना चाहता था लेकिन बॉर्डर पार करते समय ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इम्तियाज शेख मुल्तान को उम्मीद थी कि वह कानूनी रूप से पाकिस्तान जा सकता है, इसके लिए उसने अधिकारियों और स्थानीय लोगों से मदद मांगी थी।

यह भी पढ़ें : ‘अगली बार चाय पीना…’, भारत घूमने आया ब्रिटेन का इंफ्लुएंसर, भांग पीकर पहुंच गया अस्पताल!

Advertisement

हिरासत में लिए जाने के बाद पुलिस की एक टीम ने इम्तियाज शेख मुल्तान की गहनता से जांच की और कश्मीर स्थित उसके घर पर पुलिस गई। जांच में जब यह स्पष्ट हो गया कि इससे कोई खतरा नहीं है तो उसने फिर छोड़ दिया गया। अधिकारियों के अनुसार, शख्स मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर प्रतीत हो रहा था।

यह भी पढ़ें : HDFC कर्मचारी की बैंक में कैसे हुई मौत? सामने आया सच, अखिलेश यादव ने बताया वर्कलोड

पाकिस्तान इंफ्लुएंसर से मिलने के लिए उसने गूगल मैप का सहारा लिया तो उसे पता चला कि गुजरात का कच्छ बॉर्डर सबसे नजदीक है। इसलिए वह कच्छ पहुंच गया और बॉर्डर पार करने के लिए स्थानीय लोगों से मदद मांगने लगा लेकिन स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Pakistan NewsTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो