whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

15 फीट गहरा कुआं, पांच फीट पानी; कार समेत गिरा कपल, फिर हुआ चमत्कार

Car Falls Into Well : घर जा रहा कपल रात के अंधेरे में कार समेत कुएं में जा गिरा। कुआं 15 फीट गहरा था और उसमें 5 फीट पानी भरा हुआ था। कार कुएं में ऐसे गिरी की बर्बाद हो गई लेकिन एक चमत्कार हुआ।
01:31 PM Oct 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
15 फीट गहरा कुआं  पांच फीट पानी  कार समेत गिरा कपल  फिर हुआ चमत्कार

Car Falls Into Well : कार से घर जा रहे कपल उस वक्त मुसीबत में फंस गए, जब वे कार समेत एक कुएं में जा गिरे। कुआं सड़क किनारे बना हुआ। कपल की दो महीने पहले ही शादी हुई थी और दोनों छुट्टी मनाने के लिए घर जा रहे थे लेकिन रास्ते में दुर्घटना हुई और फिर चमत्कार हुआ। मामला केरल के एर्नाकुलम का है।

Advertisement

तीन दिन की छुट्टी होने के बाद कार्तिक और विस्मया घर जा रहे थे। कार्तिक सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में काम करता है, जबकि विस्मया कृषि की छात्रा है। दोनों कोट्टाराकारा (विस्मया का गृह नगर) से अलुवा जा रहे थे लेकिन एर्नाकुलम में कोलेनचेरी में उनकी कार सड़क किनारे बने कुएं में जा गिरी। कुआं 15 फीट गहरा था, जिसमें 5 फीट पानी भी था।

गड्ढे से टकराई कार, कुएं में गिरा कपल

कार्तिक ने बताया कि दुर्घटना तब हुई जब हमारी कार सड़क पर एक गड्ढे से टकरा गई और गाड़ी कंट्रोल से बाहर हो गई। इसके बाद कार सड़क से नीचे उतर गई और किनारे एक पंचायत के कुएं से जा टकराई। कुएं के चारों तरफ दीवारें बनी थीं लेकिन कार दीवार को तोड़ते हुए कुएं में जा गिरी।

Advertisement


घटना के वक्त मौजूद एक शख्स ने बताया कि घटना रात करीब 9 बजकर 20 मिनट पर हुई। सड़क पर एक बड़ा गड्ढा है। गड्ढे में पानी भरा हुआ था तो कपल समझ नहीं पाए। गाड़ी जैसे ही गड्ढे में गई, वह बेकाबू हो गई। इसके बाद वह सड़क से नीचे उतरते हुए 30 मीटर दूर कुएं से टकराते हुए उसमें जा गिरी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : चलती ट्रेन में खतरनाक स्टंट करते बुजुर्ग का वीडियो वायरल, लोग बोले- जवानी में कितना हुड़दंग किया होगा?

कार के कुएं में गिरने के बाद मदद के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और एक मददगार ने बताया कि सीढ़ी कुएं में डाली और तब तक कार्तिक ने विस्मया को बाहर निकाल लिया था और उसे कार की छत पर बैठा दिया था। इसके बाद दोनों सीढ़ी से ऊपर आ गए। कार्तिक ने कहा कि हमें चोट नहीं लगी है लेकिन कार बर्बाद हो गई है। हम सिर्फ मानसिक रूप से परेशान हुए हैं।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो