whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL के बीच इंग्लैंड का दिग्गज ऑलराउंडर क्यों हुआ CM योगी का ‘फैन’? वायरल हो रहा है पोस्ट

Kevin Pietersen Lucknow Airport : पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन लखनऊ एयरपोर्ट को देखकर सीएम योगी की जमकर तारीफ की है। सोशल मीडिया पर केविन पीटरसन का पोस्ट वायरल हो रहा है।
12:13 PM Apr 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
ipl के बीच इंग्लैंड का दिग्गज ऑलराउंडर क्यों हुआ cm योगी का ‘फैन’  वायरल हो रहा है पोस्ट

Kevin Pietersen Lucknow Airport : इंग्लैंड के क्रिकेटर केविन पीटरसन पिछले दिनों उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे तो सीएम योगी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर केविन पीटरसन ने एक पोस्ट लिखकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की, तो उनका पोस्ट वायरल हो गया।

लखनऊ पहुंचे केविन पीटरसन, सीएम योगी के हुए फैन

केविन पीटरसन लखनऊ हवाई अड्डे के नए टर्मिनल की खूबसूरती देख हैरत में पड़ गए। इसके बाद उन्होंने एयरपोर्ट पर अपनी एक फोटो क्लिक कराई और सोशल मीडिया पर शेयर कर सीएम योगी की तारीफ की। दरअसल केविन पीटरसन IPL मैच के सिलसिले में लखनऊ पहुंचे थे।

वायरल हो रहा है पोस्ट

सीएम योगी को अपने पोस्ट में टैग करते हुए केविन पीटरसन ने X पर लिखा कि फूलों से भरा ये गलियारा लखनऊ एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का है। ये वर्ल्ड क्लास है। क्या गजब का काम इस प्रदेश में किया गया है। पक्का लोग सीएम योगी पर गर्व कर रहे होंगे। भारत आगे बढ़ रहा है।

ऐसे कमेंट्स कर रहे लोग

केविन पीटरसन का यह पोस्ट वायरल हो रहा है और करीब आठ लाख से अधिक लोग इस पोस्ट को देख चुके हैं। पीटरसन के पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि केविन पीटरसन अब सिर्फ आधार कार्ड ही नहीं, भारतीय पैन कार्ड वोटर आईडी, राशन कार्ड और पासपोर्ट भी डिजर्व करते हैं। एक ने लिखा कि आप भाजपा ज्वाइन कर रहे हो?

यह भी पढ़ें : गाना गाकर मेट्रो में महिलाओं के ग्रुप ने किया डांस, जानें क्यों हो रही तारीफ?

एक ने लिखा कि केविन भाई आप भारत की नागरिकता क्यों नहीं ले रहे हो? एक ने लिखा कि खुश होकर सीएम योगी केविन पीटरसन का नाम ना बदल दें, नया नाम कल्याण पुरोहित रख दिया जाएगा। एक अन्य ने लिखा कि क्या बात है, योगी आदित्यनाथ जी का डंका अब इंग्लैंड में भी बज रहा है

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो