whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चौंक जाएंगे आप! क‍िंग कोबरा ने शख्‍स को काटा..खुद ही मर गया, जानें क्‍या है पूरा माजरा

Madhy Pradesh News :मामला मध्य प्रदेश के सागर जिले का है, यहां एक शख्स को सांप ने काटा, इसके बाद सांप की ही मौत हो गई। पुलिस की जांच में सामने आ गया कि आखिर सांप की मौत कैसे हुई थी?
03:41 PM Aug 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
चौंक जाएंगे आप  क‍िंग कोबरा ने शख्‍स को काटा  खुद ही मर गया  जानें क्‍या है पूरा माजरा

Madhy Pradesh News : आपने सुना होगा कि अगर किसी इंसान को जहरीला सांप काट ले तो उसकी मौत निश्चित है। हैरानी तब होती है जब सांप इंसान को काटे और इंसान की जगह सांप की ही मौत हो जाए। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है। एक शख्स को किंग कोबरा ने डस लिया लेकिन शख्स ठीक है और किंग कोबरा की मौत हो गई। इसके पीछे की वजह सामने आ गई है।

मामला मध्य प्रदेश के सागर की है। सागर के नरयावली थाना क्षेत्र की एक सड़क पर एक सांप निकल आया। जब स्थानीय लोगों ने देखा तो इसकी सूचना सांप पकड़ने वाले को दी। स्नेक कैचर चंद्रकुमार सांप को पकड़ने के लिए पहुंचे। उन्होंने सांप की किंग कोबरा के तौर पर पहचान की। जब चंद्रकुमार सांप को पकड़ रहे थे तो उसने काट लिया।

शख्स को सांप ने काटा, सांप की मौत कैसे?

सांप के काटने के बाद चंद्रकुमार इलाज के लिए अस्पताल गए, जहां उनका इलाज चल रहा है और वह ठीक हो रहे हैं लेकिन इधर सांप की मौत हो गई। ऐसे में यह मामला पुलिस तक पहुंच गया और जब पुलिस ने इसकी जांच पड़ताल की तो घटना की असली वजह सामने आई है। घटना के 14 दिन बाद पुलिस ने यह पता लगाया कि आखिर सांप की मौत हुई कैसे?

यह भी पढ़ें : ये है दुनिया का सबसे महंगा जूता, कीमत इतनी जो कई करोड़पतियों को कर देगी ‘गरीब’

अच्छा...तो ऐसे हुई सांप की मौत 

जांच में पता चला कि सांप पकड़ने वाले चंद्र कुमार सांप के काटने के बाद अस्पताल चले गए। जहां उनका इलाज शुरू हो गया लेकिन इधर गांव के लोग एकत्रित होकर सांप को पकड़ने लगे। सांप को पकड़कर उसे एक प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर दिया गया। दम घुटने से सांप की मौत हो गई। इसके बाद अफवाह फैल गई कि शख्स को काटने के बाद सांप की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें : परफ्यूम से करीब न आईं लड़कियां तो कंपनी पर किया केस, बोला- 7 साल बाद भी प्रोडक्ट बेअसर

अफवाह फैलने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने इसके पीछे की सच्चाई सामने लाने के लिए सांप पकड़ने वाले चंद्रकुमार से पूछताछ की, तब पूरी कहानी सामने आई है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो