whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bhojpuri Songs : ये हैं भोजपुरी के सबसे बोल्ड गाने, सुन कर मचल उठेगा मूड

Bhojpuri Songs : भोजपुरी इंडस्ट्री ने काफी तरक्की कर ली है। हर पार्टी मे भोजपुरी गाने सुनने को मिल ही जानें है। लेकिन अश्लील गानों के चलते भोजपुरी इंडस्ट्री खराब होती जा रही हैं ।
07:03 PM Jul 17, 2024 IST | News24 हिंदी
bhojpuri songs   ये हैं भोजपुरी के सबसे बोल्ड गाने  सुन कर मचल उठेगा मूड
Bhojpuri Songs

Bhojpuri Songs : भोजपुरी इंडस्ट्री ने काफी तरक्की कर ली है। हर पार्टी मे भोजपुरी गाने सुनने को मिल ही जाता है। लेकिन अश्लील गानों के चलते भोजपुरी इंडस्ट्री खराब होती जा रही है, आपको बता दें इन गानों पर लाखों व्यूज तो आसानी से आ जाते हैं पर किसी सभ्य जगह आज भी ये गाने नहीं बजाए जाते। इस तरह के गाने बनाने वालों के साथ-साथ इन गानों को सुनने वालों की भी भारत में कमी नहीं है।

यह भी पढ़े :- बेडरूम में बोल्ड सीन देकर ट्रोल हुईं Bhojpuri Actresses, Akshra Singh से Monalisa तक लिस्ट में कई शामिल

कौन से है वो गाने ?

1. भतार करे मालिश।

यह गाना भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका का है। आपको बता दें अंतरा अपने गानों के लिए खूब चर्चाओं में रहती है। उनका गाने रिलीज होते ही काफी बवाल मचा देते है। जैसे की इस गाने ने मचा दिया था गाने का नाम है “भतार करे मालिश”,गाने के नाम से ही उसके अश्लील होने का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।

2. रात दिया बुता के पिया क्या क्या किया।

अश्लील गाने की बात हो और भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह का नाम ना हो ऐसा हो नहीं सकता।पवन सिंह एक्टिंग के साथ-साथ गाना भी गाते हैं। पवन सिंह का गाना “रात दिया बुता के पिया क्या-क्या किया” काफी मशहूर हुआ था। -लेकिन इस गाने के लिए पवन सिंह को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था। लोगों का कहना था कि इस तरह के गाने समाज पर गलत प्रभाव डालते हैं।

3. राजा तनी जाई न बहरिया।

भोजपुरी का सुपरहिट गाना “राजा तनी जाए ना बहरिया” भी एक बोल्ड गाना है।इस गाने को पसंद तो किया गया। लेकिन भोजपुरी गायक राकेश मिश्रा को इस गाने के लिए ट्रोल भी किया गया था।इस गाने के बोल काफी अश्लील भी हैं।

4. चाची के बाची सपनावा में आती हैं ।

खेसारी लाल यादव का गाना “चाची के बाची सपनवा में आती है” का नाम भी अश्लील गानों में शामिल है। खेसारी के गाने को लेकर काफी बवाल भी मचा था। इस गाने के चलते खेसारी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो