whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'अपने दम पर छा जाए वो यादव हम हैं', श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर तेज प्रताप यादव का लुक वायरल, ऐसे दी बधाई

Tej Pratap Yadav : बिहार सरकार में पूर्व मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने लोगों को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी है। उनका वीडियो वायरल हो रहा है। जानें उन्हें क्यों ट्रोल कर रहे हैं लोग।
08:57 AM Aug 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
 अपने दम पर छा जाए वो यादव हम हैं   श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर तेज प्रताप यादव का लुक वायरल  ऐसे दी बधाई

Tej Pratap Yadav : श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर देश भर के कृष्ण मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी हुई है। मंदिरों को सजाया गया है, लोग उपवास पर हैं और भगवान के दर्शन के लिए मंदिर पहुंच रहे हैं। बिहार सरकार में मंत्री रह चुके तेज प्रताप यादव कृष्ण भगवान के बड़े भक्त हैं, कृष्ण जन्माष्टमी पर तेज प्रताप यादव का निराला रूप देखने को मिलता है। इस बार भी उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर कर जन्माष्टमी की बधाई दी है।

तेज प्रताप ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में तेज प्रताप यादव भगवा गमछा और कुर्ता पहने दिखाई दे रहे हैं। वह अपने घर से निकलकर भगवान के सामने हाथ जोड़ते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में तेज प्रताप यादव ने ऑडियो लगाया है, जिसमें कहा जा रहा है कि यादव श्रेष्ठ वासुदेव कृष्ण यही एक व्यक्ति है जिसके साथ बुद्धिमान व्यक्ति सदा ही मित्रता रखता है, क्योंकि सारे आर्यवर्त में यही है, जिसके साथ शत्रुता करने का सामर्थ्य हमारे पास नहीं है।

क्यों हो रहे ट्रोल?

वीडियो शेयर कर तेज प्रताप यादव ने लिखा कि आप सभी को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई व शुभकामनायें, हुकूमत दूसरों के दम पर तो कोई भी कर ले ,जो अपने दम पर छा जाए वो यादव हम हैं! लेकिन वीडियो में तेज प्रताप यादव मंदिर के सामने चप्पल पहनकर खड़े हैं और भगवान के साथ सामने हाथ जोड़े खड़े हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इसी को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आप ही एक सच्चे कृष्ण भक्त हैं। एक ने लिखा कि भैया आप बांसुरी कब बजाओगे। एक ने लिखा कि कृष्ण के रूप में क्या आपको हम फिर से देख सकते हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भगवान को प्रणाम करने की रील बनवा लिए ठीक किये लेकिन कम से कम चप्पल तो उतार लेते प्रभु! एक अन्य ने लिखा कि भगवान को प्रणाम करने से पहले चरण पादुका को उतारने का काम करना चाहिए था न तेजू भाई?  एक ने लिखा कि भाई भगवान के सामने खड़े हो, कम से कम चप्पल तो निकाल लेते।

यह भी पढ़ें : 60 साल से जल रहा है ये शहर, 250 साल तक लगी रहेगी आग; आखिर क्या हुआ था ऐसा

तेज प्रताप यादव के कई लुक वायरल हो चुके हैं। तेज प्रताप यादव कभी भगवान कृष्ण ताे कभी भगवान शंकर बन जाते हैं। कृष्‍ण का रूप धारण कर वह वृंदावन में पूजा कर चुके हैं। भगवान कृष्‍ण की तरह गायों के बीच खड़े होकर बांसुरी व शंख भी बजाते हैं। ऐसे उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो