whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सड़क पर क्यों फूंक दी एक करोड़ की कार? वजह बस इतनी सी!

lamborghini Fire Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महंगी कार को धू-धू कर जलते हुए देखा जा सकता है। हालांकि इस घटना के पीछे की वजह हैरान करने वाली है।
04:51 PM Apr 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
सड़क पर क्यों फूंक दी एक करोड़ की कार  वजह बस इतनी सी
लैम्बॉर्निगी में लगी आग

lamborghini Fire Viral Video : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने लेम्बोर्गिनी कार को आग के हवाले कर दिया है। कार जलकर राख हो गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। करोड़ों की कार को आग के हवाले किए जाने के पीछे की वजह भी हैरान करने वाली है।

Advertisement

बताया गया कि आग लगाने वाला शख्स सेकंड हैंड कार बिक्री दुकान पर काम करता था। किसी बात को लेकर उसका मालिक के साथ विवाद हो गया। मालिक से नाराज शख्स ने बदला लेने के लिए ऐसी योजना बनाई, जिसका अंजाम देखकर हर कोई हैरान है।

कैसे और कहां लगाई आग?

बताया जा रहा है कि घटना हैदराबाद के पहाड़ी शरीफ इलाके में 13 अप्रैल की है। कार मालिक ने कई लोगों समेत अपने दोस्तों को भी इस कार को खरीदने के लिए खरीददार खोजने के लिए कहा था। इसी बीच एक शख्स ने कार को देखने के लिए हैदराबाद के बाहरी इलाके में बुलाया।

Advertisement


बताया जा रहा है कि कार को आग लगाने का आरोप कार मालिक के दोस्त के एक जानने वाले शख्स पर है। इसने ही कार को उस स्थान पर लाने के लिए कहा था, जहां आग लगाई गई। बताया गया कि कार के बताई गई जगह पर पहुंचने के बाद पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया, जिसका वीडियो वायरल है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर कपड़े निकाल महिला करने लगी हंगामा, डिमांड सुन उड़ गए लोगों के होश

बता दें कि जिस कार को आग के हवाले किया गया, उसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपए बताई जाती है। कहा जा रहा है कि आग लगाने वाले शख्स का कहना है कि कार का मालिक कर्जदार था, वह बकाया वापस नहीं कर रहा था। हालांकि अब इस पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो