whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

"सुन लॉरेंस बिश्नोई...2 हजार शूटर तेरे तो पांच हजार मेरे भी...' शख्स ने दी गैंगस्टर को चेतावनी, वीडियो वायरल

Lawrence Bishnoi Got Threat : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देते हुए एक शख्स ने कहा कि मैंने भी पांच हजार शूटर मुंबई भेते हुए हैं। शख्स कह रहा है कि अगर सलमान भाई को कुछ हो गया तो जिंदा नहीं छोडूंगा।
11:30 AM Oct 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
 सुन लॉरेंस बिश्नोई   2 हजार शूटर तेरे तो पांच हजार मेरे भी     शख्स ने दी गैंगस्टर को चेतावनी  वीडियो वायरल

Lawrence Bishnoi Got Threat : NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या, सलमान खान को मारने की धमकी के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है। लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को काला हिरण मामले में माफी मांगने की मांग की है। सलमान खान के घर पर फायरिंग के बाद अब उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसी बीच एक शख्स का चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है, जिसने लॉरेंस बिश्नोई को ही धमकी दे दी है। धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो में एक शख्स कह रहा है, 'सुन लॉरेंस बिश्नोई 2 हजार शूटर तेरे तैयार हैं तो पांच हजार शूटर मैंने भी मुंबई भेज रखा है। तुम्हारी और तुम्हारे शूटरों की खैर नहीं है। पांच हजार शूटर इमरान भाई ने भी लगा दिए हैं। तुम्हारी तो जेल ही हत्या हो जाएगी। सलमान भाई को कुछ हो गया ना तो तू बचेगा नहीं। दो हजार लगा या दस हजार लोगों को लगा, मैं उसका डबल लगा दूंगा।'

शख्स बोला- मेरे पास हैं 20 हजार शूटर 

शख्स ने यह भी कहा कि मेरे पास करीब 20 हजार शूटर हैं। शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि शख्स रायबरेली का रहने वाला है और मुंबई में काम करता है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

Advertisement

सलमान को लॉरेंस बिश्नोई की धमकी

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से कई बार धमकी दी जा चुकी है। एक बार घर पर फायरिंग भी की गई और फिर सलमान खान के नजदीकी बाबा सिद्दीकी की हत्या हुई। इसके बाद फिर सलमान को धमकाते हुए कहा गया कि यही हाल सलमान खान का भी होगा।

यह भी पढ़ें : क्‍या सच में ये Delhi Police है? चुनौती देते रहे हुड़दंगी..कुर्सी से टस से मस नहीं हुई पुल‍िस

इस घटना के बाद सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। इसके साथ ही सलमान खान के प्राइवेट सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट पर रखा जा रहा है। सलमान खान को धमकी देने वाला लॉरेंस बिश्नोई गुजरात की साबरमती जेल में बंद है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो