whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Workplace पर खेलिए गेम, सुनिए गाने! लिंक्डइन के कर्मचारी ने कराया अपने ऑफिस का टूर, देखें वीडियो

Viral Video: लिंक्डइन के एक कर्मचारी ने हाल ही में बेंगलुरु में कंपनी के ऑफिस का एक वीडियो शेयर किया है। कुछ सेकेंड के इस वीडियो में लिंक्डइन के ऑफिस की तमाम सुविधाओं को दिखा दिया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑफिस में खेलने के लिए भी एक रूम बना हुआ है।
08:46 PM Oct 02, 2024 IST | Shabnaz
workplace पर खेलिए गेम  सुनिए गाने  लिंक्डइन के कर्मचारी ने कराया अपने ऑफिस का टूर  देखें वीडियो

Viral Video: एक तरफ कर्मचारियों पर काम के दबाव को लेकर कई खबरें सामने आती हैं। जिसमें उनकी खराब होती मानसिक स्थिति पर बात की जाती है। कार्यस्थल पर बदलते काम के कल्चर से लोगों के जीवन पर असर पड़ा है। इसके लिए कई कंपनियां अपने कर्मचारियों के लिए कुछ सेशन रखती हैं, जिसमें उनसे बात करने के लिए एक स्पेशलिस्ट को बुलाया जाता है। लेकिन कई ऑफिस ऐसे भी होते हैं जो अपने कर्मचारियों को फ्री माइंड से काम करने की आजादी देते हैं। कर्मचारियों को रिलेक्स रखने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो लिंक्डइन के ऑफिस का वायरल हो रहा है जिसको देखकर आप भी सोचेंगे कि काश मेरा ऑफिस भी ऐसा होता।

Advertisement

ऑफिस में है गेमिंग रूम

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसको लिंक्डइन के एक कर्मचारी ने शेयर किया है। जानकारी के मुताबिक, वीडियो शेयर करने वाला शख्स रौनक रामटेके लिंक्डइन इंडिया में एक  कम्युनिटी मैनेजर है। ये वीडियो लिंक्डइन के बेंगलुरु ऑफिस का है। जिसमें देखा जा सकता है कि आराम करने के लिए एक कमरा, एक गेमिंग रूम और एक संगीत के लिए कमरा बना है। कंपनी ने कर्मचारियों के लिए एक खेल का मैदान भी तैयार किया है।

ये भी पढ़ें: Viral Video : एक महिला और तीन चोर..फिर भी कुछ नहीं कर पाए; भागने पर हुए मजबूर

Advertisement

इसके साथ ही वीडियो में कई तरह के व्यंजन भी देखे जा सकते हैं। जो कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए बनाए हुए हैं। रौनक रामटेके ने बताया कि उनकी कंपनी में एक गेमिंग रूम है, जहां कर्मचारी क्रिकेट जैसे गेम खेल सकते हैं। इसके अलावा संगीत के शौकीन लोगों के लिए खास तरह का एक म्यूजिक रूम बनाया गया है। जिसमें टीम के सदस्य आराम करने के साथ-साथ कई एक्टिविटी कर सकते हैं।

Advertisement

यूजर्स का क्या कहना है?

रामटेके ने इस वीडियो को कुछ दिन पहले अपलोड किया था। इस वीडियो पर यूजर्स ने काफी पॉजिटिव कमेंट किए। एक ने लिखा यह उस तरह का ऑफिस है जो आपको हर दिन काम पर जाने के लिए मोटिवेट करता है। एक ने लिखा यह काम और खेल का एक आदर्श मिश्रण है। एक ने लिखा मुझे अपने जीवन में इसकी जरूरत है। एक यूजर लिखता है, ये गुलाब जामुन ऑफिस में रहने की इच्छा है। आपको बता दें इसके पहले Google के ऑफिस का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो चुका है।

ये भी पढ़ें: ट्रेन में फोन चलाना पड़ा भारी, खिड़की पर बच्ची के हाथ से मोबाइल छीनने का वीडियो वायरल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो