होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चलती ट्रेन के आगे रील बनाने की गुस्ताखी ने ली जान, लड़की की मौत का लाइव वीडियो वायरल

Live Death Video Viral : मैक्सिको में रील बनाने के दौरान एक लड़की ट्रेन की चपेट में आ गई गई। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
09:07 AM Jun 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Live Death Video Viral : रील बनाना और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर पॉपुलर होना अधिकतर युवाओं का सबसे पसंदीदा कामों में से एक हो गया है। हालांकि कई बार यही रील बनाना, फोटो क्लिक करना लोगों पर भारी पड़ जाता है। इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ट्रेन के आगे खड़ी होकर रील बना रही थी लेकिन उसे नहीं पता था कि ये उसकी आखिरी रील है।

Advertisement

रील बनाना पड़ा भारी, मौके पर ही हुई मौत

मामला मेक्सिको के हिडाल्गो का है। यहां एक रेलवे ट्रैक पर कई लोग खड़े होकर एक ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। इस ट्रेन के साथ लोग सेल्फी लेना चाहते थे, वीडियो बनाना चाहते थे। यही वजह है कि लोग ट्रेक के बेहद करीब आकर खड़े थे लेकिन शायद ही किसी को पता था कि उनकी खुशियां मातम में बदलने वाली हैं।

स्पीड से ट्रेन उस जगह पहुंचीं, जहां लोग खड़े थे। लोगों की भीड़ देखकर ट्रेन ड्राइवर ने हॉर्न भी बजाया लेकिन लोग ट्रेक से दूर नहीं हुए। वीडियो बना रही एक लड़की को ट्रेन ने ठोकर मार दी। ठोकर लगते ही लड़की नीचे गिर पड़ी और फिर उठी ही नहीं।

देखिए  वीडियो 


रिपोर्ट्स की मानें तो लड़की की वहीं पर मौत हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि उसका एक साथी उठाने की कोशिश कर रहा है लेकिन लड़की बेहोश या मर चुकी है। बता दें कि ट्रेन को देखने के लिए इसलिए लोग एकत्रित थे क्योंकि ये ट्रेन भाप के इंजन से चलती है और कनाडा से मैक्सिको सिटी तक जाती है, जिसे देखने के लोग एकत्रित होते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पंजाब में ‘उड़ते सांप’ ने उड़ाए लोगों के होश, वायरल हो रहा सैलून का CCTV फुटेज

लड़की की मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो से सोशल मीडिया यूजर एक सबक लेने की बात कह रहे हैं। रील बनाने के दौरान हमें अपनी सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए। थोड़ी सी लापरवाही जान ले सकती है। इसके कई उदाहरण सामने आ चुके हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Live Accident Viral VideoTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement