whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बोतल पर छ‍िड़ी बहस तो ठेके पर चला दी ताबड़तोड़ गोल‍ियां, दुकानदार को टक से छूकर न‍िकली मौत

Madhya Pradesh News : सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि मामूली सी बहस के बाद एक शख्स ने शराब के दुकानदार पर फायरिंग कर दी। गनीमत रही है कि इस फायरिंग में किसी की मौत नहीं है लेकिन कानून व्यवस्था पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।
01:50 PM Jun 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
बोतल पर छ‍िड़ी बहस तो ठेके पर चला दी ताबड़तोड़ गोल‍ियां  दुकानदार को टक से छूकर न‍िकली मौत

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक दुकानदार पर कुछ लोग फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर ही है।

शराब की दुकान पर हुई फायरिंग

जानकारी के अनुसार, घटना मुरैना के अंबाह की है। यहां अंग्रेजी शराब की दुकान पर बदमाशों ने जमकर फायरिंग की। बाइक से बदमाश शराब की दुकान पर पहुंचे थे। बदमाश ने बाहर से फायरिंग शुरू की तो दुकान के कर्मचारी इधर-उधर भागने लगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि फायरिंग की शुरुआत होते ही दुकान में मौजूद दो लोग भाग गए लेकिन एक शख्स काउंटर के नीचे छिप गया।

काउंटर पर लगी गोली, बाल-बाल बची जान 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गोली से बचने के लिए एक दुकानदार काउंटर के नीचे छिपने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है। बदमाश खोज खोजकर कर्मचारियों पर फायरिंग कर रहा है। फायरिंग के दौरान एक गोली दुकान में मौजूद काउंटर पर लगी। इसी काउंटर के बीचे एक कर्मचारी छिपा हुआ था।


खबर के मुताबिक, इस घटना में किसी की जान नहीं गई है। मामला पुलिस तक पहुंच गया और पुलिस सीसीटीवी वीडियो के आधार पर बदमाश की तलाश कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, दुकानदार और कुछ लोगों के बीच हाल ही के दिनों में बहस हुई थी।

यह भी पढ़ें : ‘कहां है पुलिस?’ मेट्रो में डांस करती लड़की का वीडियो देख भड़के लोग, बोले-कब रुकेगी अश्लीलता?

अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि फायरिंग करने वाले लोग कौन थे? वीडियो में जिस तरह बदमाश बेधड़क और बिना डरे फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं, उससे यह साफ हो रहा है कि इन लोगों में कानून का कोई खौफ नहीं है और वह हर हाल में दुकानदार की जान लेना चाहता था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो