whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गाली गलौज, लात-घूंसे, एक दूसरे पर फेंकी कुर्सियां; TV डिबेट शो BJP-कांग्रेस वर्कर्स भिड़े, Video Viral

BJP Congress Workers Clash Viral Video: भाजपा कांग्रेस वर्करों ने खूब गाली गलौज हुई। लात-घूंसे और कुर्सियों भी चलीं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। हंगामा एक टीवी डिबेट शो के दौरान हुआ। प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के खिलाफ टिप्पणियां भी की गईं।
11:20 AM Apr 21, 2024 IST | Khushbu Goyal
गाली गलौज  लात घूंसे  एक दूसरे पर फेंकी कुर्सियां  tv डिबेट शो bjp कांग्रेस वर्कर्स भिड़े  video viral
Lok Sabha Election 2024 BJP Congress Worker Clash

BJP Congress Workers Clash Viral Video: लाइव टीवी डिबेट शो चल रहा था, अचानक भाजपा कांग्रेस वर्कर्स भिड़ गए। खूब गाली गलौज हुई। लात-घूंसे चले और एक दूसरे के ऊपर कुर्सियां तक फेंकी गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। घटना मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के गांव नजरबाग का है। हंगामा होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वर्करों को शांत कराया।

बताया जा रहा है कि भाजपा और कांग्रेस वर्कर्स के बीच तीखी बहस हुई। प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी की गई तो भाजपा वाले भड़क गए। कांग्रेसियों की ओर से भाजपा मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए। नारा लगाने वाले युवक को समझाया जा रहा था कि धक्का मुक्की शुरू हो गई। इसके बाद देखते ही देखते विवाद बढ़ गया।

भाजपा-मोदी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा वर्करों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दी है। कांग्रेस वर्करों को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। कांग्रेस वर्करों पर मारपीट के आरोप लगे हैं। भाजपा वर्करों ने आरोप लगाया है कि कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान किया। उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई।

भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगाकर भाजपाइयों की भावनाओं को ललकारा। इस तरह की हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। चुनाव आयोग को भी लिखित शिकायत देंगे। कांग्रेसियों की हरकतें काफी बढ़ गई हैं। देश के प्रधानमंत्री का मान वे भूल गए हैं। भाजपा के हों या कांग्रेस के, प्रधानमंत्री का सम्मान सभी को करना चाहिए। सविंधान के अनुसार वे देश के प्रधानमंत्री पद पर विराजमान हैं, उनके खिलाफ टिप्पणी शोभा नहीं देती।

यह भी पढ़ें:एक गांव में सिर्फ 4 वोट पड़े; पोलिंग टीम 100KM चल 4 दिन में पहुंची थी, बहिष्कार की वजह चौंकाने वाली

जबलपुर में भी डिबेट शो में भिड़े थे भाजपाई-कांग्रेसी

बता दें कि टीवी डिबेट शो में भाजपा-कांग्रेस वर्करों का टकराव पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले जबलपुर में भी टीवी शो में दोनों दलों के वर्कर भिड़ गए थे। शहर के भंवरताल पार्क में लाइव डिबेट शो में लोकसभा चुनाव 2024 के मुद्दों पर भाजपा और कांग्रेस वर्करों में डिबेट चल रही थी। इस दौरान एक मुद्दे पर तीखी बहसबाजी के दौरान वर्कर आपस में भिड़ गए। इस दौरान हुई मारपीट में कई लोग घायल भी हुए थे। वहीं इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें:UP की इस सीट से दो ‘डॉक्टर’ हैं आमने-सामने, जातिगत समीकरण माना जाता है ‘अहम’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो