whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चुनावी रिजल्ट के बाद सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है ये Whatsapp Message, आपने पढ़ा क्या?

Lok Sabha Election Result Viral Massage : लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद व्हाट्सएप पर एक मैसेज खूब वायरल हो रहा है, इस मैसेज में बताया गया है कि आखिर भाजपा और कांग्रेस दोनों जश्न क्यों मना रहे हैं!
08:27 PM Jun 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
चुनावी रिजल्ट के बाद सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है ये whatsapp message  आपने पढ़ा क्या

Lok Sabha Election Result Viral Massage : लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने आ गए रहे हैं। NDA को बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है लेकिन कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने बेहतर प्रदर्शन किया है। INDIA गठबंधन ने NDA को कड़ी टक्कर दी। चुनाव के नतीजे स्पष्ट होने से पहले ही एक व्हाटसएप मैसेज खूब वायरल हो रहा है।

खूब वायरल हो रहा है ये मैसेज

वायरल मैसेज में इस चुनाव का सबसे मजेदार और फनी चुनाव कहा जा रहा है। मैसेज में लिखा है कि बीजेपी जश्न मना रही है क्योंकि वे सरकार बना रहे हैं। कांग्रेस जश्न मना रही है क्योंकि वे 100 सीटें पार कर रहे हैं। सपा, राजद के लोग इस लिए जश्न मना रहे हैं क्योंकि उन्हें अपनी खोई हुई जमीन वापस मिलती दिखाई दे रही है।

मैसेज में आगे लिखा है कि एनसीपी-एसपी और शिवसेना (UBT) खुश हैं क्योंकि उन्होंने बता दिया कि बॉस वही लोग हैं। टीएमसी खुश है क्योंकि उन्होंने अपनी पार्टी को फेल होने से बचा लिया। जनता इसलिए खुश हैं कि उनकी पसंदीदा पार्टी जीत गई है। इससे पहले कभी भी कांग्रेस और बीजेपी दोनों को अपने मुख्यालय में एक साथ जीत का जश्न मनाते नहीं देखा गया।.

पढ़िए ये मैसेज

बता दें कि खबर लिखे जाने तक 288 सीटों पर NDA की बढ़त थी और INDIA को 239 सीटों पर बढ़त मिल रही थी। NDA को सबसे बड़ा झटका उत्तर प्रदेश में लगा है। यहां भाजपा महज 36 सीटों पर जीतती दिखाई दी। वहीं पश्चिम बंगाल में 11 सीटों पर भाजपा आगे है।

यह भी पढ़ें : नीतीश सबके हैं! चुनाव नतीजों के बीच ट्रेंड हो रहे नीतीश कुमार, फिर मारेंगे पलटी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव के नतीजों पर पोस्ट लिखकर कहा है कि जनता ने लगातार तीसरी बार एनडीए पर भरोसा जताया है! यह भारत के इतिहास में एक ऐतिहासिक उपलब्धि है। मैं इस स्नेह के लिए जनता जनार्दन को नमन करता हूं और उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि हम जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पिछले दशक में किए गए अच्छे कार्यों को जारी रखेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो