खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुंबई की ट्रेन ही नहीं, लंदन की बस में भी होती है भयंकर भीड़! देखिए वीडियो

Viral Video: वायरल वीडियो लंदन का बताया जा रहा है जिसमें एक बस में चढ़ने के लिए लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि वहां की हालत भारत जैसी हो गई है।
06:58 PM May 15, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Viral Video: मुंबई रेलवे स्टेशन की भीड़ काफी चर्चाओं में रहती है। हाल ही में आए तुफान के कारण मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली ट्रेन का संचालन काफी समय के लिए बाधित हुआ  जिसके कारण प्लेटफार्म पर भंयकर भीड़ इकट्ठा हो गई। इसी बीच लंदन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बस में चढ़ने के लिए लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है।

Advertisement

मुंबई की लोकल की तरह लंदन की बस में भीड़

अगर लंदन जैसे देश में मुंबई जैसी भीड़ देखने को मिले तो ये हैरानी की बात है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लंदन की एक बस में यात्रा करने लिए भयंकर भीड़ इकठ्ठा है। बस रुकते ही लोग उसमें चढ़ने की कोशि करते हैं लेकिन बस पहले से भरा रहता जिसके वजह से लोग चढ़ नहीं पाते। कुछ लोग साइड में खड़े होकर देखते हैं कि भीड़ खत्म हो तो चढ़े लेकिन ऐसा नहीं होता।

 

Advertisement

 

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स 

इस वीडियो को @UB1UB2 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसको 15 लाख से अधिक लोगों ने देखा। वहीं हजारों लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखकर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि यह लंदन है? मुझे लगा कि यह बेंगलुरु हैं, क्योंकि लंदन में इतनी भीड़ देखने की उम्मीद नहीं थी।

यह भी पढ़े: ‘मम्मी मैंने चोर पकड़ लिया’, शख्स ने मेट्रो में पकड़ी ‘चोरी’, कर दी कुटाई

एक यूजर ने कमेंट किया कि ब्रिटेन की विनम्रता खत्म हो चुकी है, वो दिन गए जब बस में सबसे पहले बुजुर्गो को जगह दी जाती थी। एक ने लिखा कि लंदन भारत में कोई फर्क नहीं रह गया है, दोनों देशों में भीड़ की समस्या हो गई है। एक अन्य ने लिखा कि अभी मुंबई में भी ऐसा देखने को मिला, जहां ट्रेन के प्लेटफार्म पर भंयकर भीड़ लगी हुई थी। एक ने लिखा कि मुझे लगा की भारत है, लेकिन जब ध्यान से देखा तो लंदन का वीडियो था। मैं तो आश्चर्यचकित हो गया।

मुंबई का वीडियो हुआ था वायरल 

हाल ही में मुंबई में आए तूफान के बाद मुंबई की लोकल ट्रेनों पर असर पड़ा था, ट्रेनों का परिचालन रुकने से स्टेशन पर भीड़ एकत्रित हो गई थी। इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हुए थे। एक वीडियो में दिखाई दे रहा कि मुंबई रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन खड़ी है। ट्रेन में चढ़ने के लिए प्लेटफार्म पर लोगों की भारी भीड़ है लेकिन ट्रेन पहले से भरी हुई थी तो कोई चढ़ नहीं पाया। हालांकि  मुंबई की ट्रेनों का ये नजारा नया नहीं था लेकिन लंदन की बस में चढ़ने के लिए यात्रियों की भीड़ देख लोगों ने हैरानी जरूर जताई है।

Advertisement
Tags :
Trending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement