होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कैसा ये इश्क है! बहन के हत्यारे के भाई से लगा बैठी 'दिल', पढ़िए लव, मर्डर और मैरिज की कहानी

Viral Love Story: आज आपके लिए एक ऐसी प्रेम कहानी लेकर जिसे सुनकर आप थोड़ा हैरान हो सकते हैं, लेकिन दुनिया में ऐसी कई अजीब चीजें होती हैं जिनपर यकीन करना मुश्किल होता है।
08:48 AM Oct 14, 2024 IST | Shabnaz
सांकेतिक तस्वीर
Advertisement

Viral Love Story: किसी से प्यार में पड़ना आम बात है लेकिन ये खास तब हो जाता है जब आप ऐसे शख्स के प्यार में पड़ते हैं जिसका ताल्लुक आपकी बहन की हत्या से हो। जेसिका आइलवर्ड की भी कुछ ऐसी ही कहानी है। जेसिका की बहन रेबेका (15) का मर्डर हुआ, जिसमें जेसिका के बॉयफ्रेंड के भाई का हाथ था। जानकारी के मुताबिक, रेबेका को बहला-फुसलाकर जंगल में ले जाया गया और उसके जोशुआ डेविस ने उसे पत्थर से पीट-पीटकर मार डाला। कुछ दिन बाद ही जेसिका अपनी बहन के हत्यारे के भाई के साथ रिलेशनशिप में आ गई।

Advertisement

रेबेका का मर्डर क्यों किया?

15 साल की रेबेका एक समय पर जोशुआ डेविस के साथ रिश्ते में थी। उस वक्त जोशुआ की उम्र 16 साल थी। उसने अपने दोस्तों के साथ एक बेतुकी शर्त के चक्कर में अपनी पूर्व प्रेमिका रेबेका की हत्या कर दी। जोशुआ की अपने दोस्तों के साथ शर्त लगी कि उसको पका हुआ नाश्ता दिया जाएगा अगर वह रेबेका का कत्ल करता है। इसके बाद रेबेका को वह बहला-फुसलाकर जंगल में ले जाया गया और पत्थर से पीट-पीटकर लड़की की जान ले ली। ये मामला अक्टूबर 2010 का है। इस मामले में दोषी को 14 साल की सजा सुनाई गई थी।

ये भी पढ़ें: खुद को बताया ‘इंस्टाग्राम पर अमीर बच्चा’, क्यों पीछे पड़ गई है पुलिस?

जोशुआ के भाई के साथ रहने लगी जेसिका

इस हत्या के बाद दोनों परिवारों में फूट पड़ गई। लेकिन एक नया मोड़ तक आया जब जेसिका को जोशुआ के भाई जॉर्डन से प्यार हो गया। इसके बाद जेसिका के परिवार ने उससे रिश्ता तोड़ लिया। उन दोनों के आज दो बच्चे भी हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट में कहा गया कि जेसिका जो अब 27 साल की मैं जॉर्डन के साथ हूं, मेरा अपनी मां से कोई बात नहीं होती है। ये पोस्ट जेसिका ने जॉर्डन के जन्मदिन पर की। जिसमें लिखा मेरे जॉर्डी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जिसने मुझे दो खूबसूरत बच्चे दिए, आप हमेशा हमारे लिए जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए धन्यवाद।

Advertisement

हालांकि रेबेका और जेसिका की मां सोनिया (63) लंबे समय से डेविस को जेल की सजा के बाद भी उसको ज्यादा जिन और जेल में रखने के लिए अभियान चला रही हैं। जोशुआ डेविस की सजा अगले साल समाप्त हो रही है। उनका कहना है कि उस कायर राक्षस ने मेरी खूबसूरत बेटी को सबसे भयानक तरीके से मारने की योजना बनाई थी। उसे कभी रिहा नहीं किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Viral : ‘मालिक नहीं हो, भैया मत कहना, एटीट्यूड जेब में रखना, कैब चालक के नियम पर छिड़ गई बहस

Open in App
Advertisement
Tags :
Love Story NewsTrending NewsViral Love StoryViral News Hindi
Advertisement
Advertisement